Koffee With Karan: करण के शो में आ रहे रणवीर और आलिया भट्ट, यहां देखें पूरा लाइव वीडियो

Karan Johar अपना शो Koffee With Karan लेकर जल्द ही आ रहे हैं। उनके पहले गेस्ट होंगे उनकी फिल्म Rocky aur Rani Ki Prem Kahani के लीड स्टार्स Ranveer Singh और (Alia Bhatt।

Written By :  Shweta Srivastava
Newstrack :  Network
Update: 2022-05-06 05:47 GMT

Koffee With Karan Season 7 (Image Credit-Social Media)

Karan Johar Back With his Show Koffee With Karan :करण जौहर (Karan Johar) अपना शो कॉफ़ी विद करण(Koffee With Karan) लेकर जल्द ही आ रहे हैं। बीच में ये खबर आए थी कि वो इसका नया सीजन नहीं ला रहे हैं जिससे उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। लेकिन अब खबर है कि करण शो को लेकर आएंगे और उनके पहले गेस्ट होंगे उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani) के लीड स्टार्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ।

दरअसल करण जौहर ने बुधवार को एक अनाउंसमेंट करी थी जिसके अनुसार वो अपना शो कॉफ़ी विद करण बंद करने जा रहे थे और इसके नए सीजन को नहीं शुरू करने वाले थे। जिसकी वजह से उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि करण का शो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा।

साथ ही खबर ये भी है कि शो के पहले गेस्ट के रूप में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह आएंगे। जो करण की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लीड एक्टर्स हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। करण ने कहा,"शो के दौरान हम खूब मस्ती करने वाले हैं ढेर सारा डिस्कशन होगा जो बहुत डीप होगा, जिसमे प्यार और हर तरह की बातें शामिल होंगी । हम उन सभी पहलुओं पर बात करेंगे जो अभी कुछ समय से हम सब देख रहे हैं। " शो की शूटिंग आलिया और रणवीर 10 मई को करेंगे।

फैंस के मन में ये सवाल भी आ रहा है कि आलिया और रणबीर कपूर क्यों नहीं एक साथ आ रहे जबकि दोनों की अभी शादी हुई है तो आपको बता दें कि ऐसा इसलिए है क्योकि रणवीर और आलिया दोनों करण की आने वाली फिल्म के स्टार्स हैं। और करण अपनी फिल्म से जुडी बातों को भी यहाँ शेयर करेंगे।

Tags:    

Similar News