पीली छतरी में कैटरीना: शेयर की हाॅट तस्वीरें, उठा रहीं मानसून का लुत्फ

कैटरीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर हैं , जो तेज़ी से रल हो रही है।आपको बता दें, इस वायरल हुए फोटो में कैटरीना ने हाथ में पीले रंग की छतरी ली हुई है।

Update: 2020-08-24 05:25 GMT
Katrina has shared a picture on social media, which is fast turning. Let me tell you, in this viral photo, Katrina has a yellow umbrella in her hand

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी कैटरीना कैफ अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखती हैं। इन लॉक डाउन के दिनों में तो उन्होंने ये भी साबित कर दिया कि कोई भी सेलेब अपने घर में एक आम इंसान ही होता हैं। कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी तमाम वीडियोस और फोटोज शेयर कि हैं जिसमें वो अपने किचन में बर्तन धोती नज़र आ रही है तो कभी झाड़ू लगते। जो काफी वायरल भी हुआ था।

वायरल हो रही ये तस्वीर

इसी के साथ एक बाद फिर कैटरीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की हैं , जो तेज़ी से वायरल हो रही है। आपको बता दें, इस वायरल हुए फोटो में कैटरीना ने हाथ में पीले रंग की छतरी ली हुई है। इसमें वह व्हाइट कलर की जैकेट और व्हाइट कलर की शॉट्स पहनी हुई हैं।

फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, ''बारिश होगी तो मैं अपना छाता शेयर करूंगी लेकिन अगर छतरी नहीं होगी तो बारिश शेयर करूंगी।'' इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस फोटो को 18 लाख से ज्याद लाइक्स मिल चुके हैं।

Full View

बॉलीवुड से पहले का सफ़र

बॉलीवुड में आने से पहले कैटरीना ने कई रैंप शोज किया है। मोडलिंग में भी नाम कमाया। यही से उनकी किस्मत चमकी और फिल्मों में जाने का रास्ता दिखा। कैटरीना की पहली हिन्दी फिल्म ‘बूम' थी। जिसे बॉलीवुड डायरेक्टर कैजाद मुस्ताद ने 2003 में डायरेक्ट की थी। ये फिल्म दर्शकों को कास पसंद तो नही आई लेकिन कैटरीना को अच्छी खासी पहचान मिली।

ये भी पढ़ेंः फिर दौड़ेगी दिल्ली मेट्रो: सीएम केजरीवाल का बड़ा एलान, कही ये बात

सलमान ने की मदद

जिसके बाद सलमान खान की नज़र उनपर पड़ी। सलमान ने ही कैटरीना को डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में कैटरीना की एंट्री करवा दी। इसके बाद कैटरीना को एक-एक कर शानदार फिल्मों के ऑफर मिलते गए और एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक्टर अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कि जोड़ी अफ़ी लकी साबित हुई. दोनों कि जोड़ी ने जिस भी फिल्म में साथ काम किया सभी ने रिकॉर्ड तोड़ हिट दिया

ये भी पढ़ेंः Election Breaking: बंगाल में मोदी के नाम पर लड़ेगी BJP, नहीं होगा CM का चेहरा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News