Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव के इस गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, रानी संग तीखी केमिस्ट्री ने मचाया बवाल

Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बैक टू बैक अपने गानों के साथ धमाल मचा रहें हैं। अभिनेता के एक गाने की पॉपुलैरिटी कम नहीं होती कि वह अपने नए गाने के साथ तहलका मचाने के लिए तैयार रहते हैं।

Update: 2023-04-12 18:34 GMT
Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बैक टू बैक अपने गानों के साथ धमाल मचा रहें हैं। अभिनेता के एक गाने की पॉपुलैरिटी कम नहीं होती कि वह अपने नए गाने के साथ तहलका मचाने के लिए तैयार रहते हैं। कुछ दिन पहले रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का गाना "रख लेहब दोसर" ने यूट्यूब पर जबरदस्त तहलका मचाया हुआ है, साथ ही दर्शक इस गाने पर जमकर रील्स और विडियोज बना रहें हैं।

खेसारी और रानी की केमिस्ट्री ने मचाया तहलका

खेसारी लाल यादव "रख लेहब दोसर" तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, फैंस को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है, और दर्शक गाने की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। खेसारी और रानी की एक्टिंग से लेकर लिरिक्स और म्यूजिक समेत सभी चीजें छा गईं हैं। वहीं रानी के डांस ने तो गाने में तहलका मचाने वाला काम किया है, रानी के ठुमके ने तो लोगों के होश उड़ा दिए हैं। वहीं खेसारी संग रानी की शानदार केमिस्ट्री ने पर्दे पर आग लगा दिया है।

खेसारी और शिल्पी राज ने गाया है गाना

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की जोड़ी भोजपुरी की हिट जोड़ी मानी जाती है, जब भी दोनों साथ आते हैं तो लोग इनकी आवाज के कायल हो जाते हैं। यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे गाने "रख लेहब दोसर" के वी़डियो को खेसारी और रानी पर बेहद शानदार अंदाज में फिल्माया गया है। भोजपुरी की हिट जोड़ी यानी कि खेसारी और शिल्पी राज ने गाने को अपनी आवाज दी है। वहीं लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी के हैं और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने, जबकि वीडियो को डायरेक्ट करने का कार्यभार पवन पाल ने संभाला है।

बता दें कि "रख लेहब दोसर" गाने को रिलीज हुए अभी सिर्फ दो दिन हुए हैं और इसे अबतक 9.8 मिलियन लोग देख चुके हैं। अभी भी गाने को लेकर दर्शकों का क्रेज कम नहीं हुआ है, व्यूज, लाइक्स और कमेंट लगातार तेजी से बढ़ रहें हैं।

Tags:    

Similar News