Koffee With Karan Season 7: रणवीर ने किया खुलासा,"सलमान खान, अजय देवगन से सीख रहा हूं।"

Koffee With Karan Season 7: करण जौहर का शो कॉफ़ी विद करण के पहले एपिसोड में गेस्ट के तौर पर आलिया भट्ट और रणबीर सिंह आये। शो के दौरान दोनों ही स्टार्स ने कई खुलासे किये।

Update: 2022-07-08 03:33 GMT

Koffee With Karan Season 7(Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan Season 7: करण जौहर का शो कॉफ़ी विद करण का सीजन 7 आगाज़ हो चुका है। वहीँ इसके पहले एपिसोड में गेस्ट के तौर पर आलिया भट्ट और रणबीर सिंह आये। शो के दौरान दोनों ही स्टार्स ने कई खुलासे किये वहीँ रणबीर सिंह ने भी कुछ ऐसा कहा जो टॉक ऑफ़ द टाउन बन गया। आइये जानते हैं ऐसा क्या कह गए रणवीर सिंह।

कॉफी विद करण 7 के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की को-स्टार आलिया भट्ट भी थीं। शो का प्रीमियर डिज़नी + हॉटस्टार पर सातवें महीने की सातवीं तारीख को शाम 7 बजे हुआ। शो के रैपिड-फायर राउंड में दोनों स्टार्स ने करण के तीखे सवालों के मज़ेदार जवाब दिए जिसने शो को और भी ज़्यादा इंटरेस्टिंग बना दिया और बॉलीवुड के लिए नो योर Bae और B जैसे कई गेम थे।

रैपिड-फायर के दौरान, करण ने रणवीर से जो पहला सवाल पूछा, वो था, "शूटिंग शेड्यूल के दौरान आपकी मुख्य मांग क्या है जिसे स्टाररी टैंट्रम माना जा सकता है?", जिसके लिए एक्टर ने अपने पेशेवर सबक का खुलासा किया। उन्होंने कहा,'सलमान खान और अजय देवगन से सीखा है।'

रणवीर, जिन्हें आखिरी बार सोशल कॉमेडी जयेशभाई जोरदार में देखा गया था, ने जवाब दिया, "कभी-कभी मैं जनरेटर को रात भर ऑन रखने को कहता हूं क्योंकि मैं वैन में ही सोता हूं। सुबह को मुझे काफी आलास आता है। मैं रात की चिड़िया हूं , मैं रात को सो नहीं पाता और मैं सुबह उठने के लिए संघर्ष करता रहता हूं।"

करण, जो अपनी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर और आलिया को निर्देशित कर रहे हैं, ने अभिनेता से सवाल किया, "आप ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि आप अगले दिन देर से नहीं आना चाहते हैं या आप उस समय को यूटीलाइज़ करना चाहते हैं?

रणवीर ने इसके बाद कहा, "अगर मैं सेट से एक घंटे की दूरी पर हूं तो सुबह का एक घंटा मुझे परेशान कर देता है क्योंकि मैं देर से उठा हूं। मैं सिर्फ वैन में सोऊंगा क्योंकि यह सलमान की तरह है भाई की शैली।" करण जौहर ने फिर पूछा, "तो, क्या ये आपने सलमान से सीखा है ये क्या कोई उधार की परंपरा है?"

रणवीर इसके बाद कहा , "वैन में सोना एक बहुत ही आराम पहुंचने वाला है जो मुझे उनसे (सलमान) मिला है। जिम को वैन में बनाना मुझे ये अजय सर से मिला है। मैं सुपरस्टार्स से सीख रहा हूं।"

Tags:    

Similar News