क्या सलमान को मर्दाना कमज़ोरी! अखिर क्यों दवा देने पहुंचे ये एक्टर

राजकुमार सलमान से कहते हैं ‘इस सूप में बहुत ताकत है, मर्दो में जो भी कमज़ोरी होती है इस सूप को पीने के बाद सब ठीक हो जाता है’। इस पर सलमान कहते हैं ‘मेरे में ऐसी कोई कमज़ोरी नहीं है’।

Update: 2019-10-20 10:17 GMT

नई दिल्ली: इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का प्रमोशन कर रहे बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अब मर्दाना कमज़ोरी को दूर करने के लिए एक दवा बेच रहे हैं। दरअसल राजकुमार ने अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक नया तरीका अपनाया है। अब वो मर्दाना कमज़ोरी को दूर करने के लिए एक दवा रहे हैं। जी हां, ‘मेड इन चाइन’ का प्रमोशन करने के दौरान ही वो ये दवा बेच रहे हैं। दवा के तौर पर वह सूप बेच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हैप्पी वाला बर्थडे नरगिस फाखरी! यहां देखिए एक्ट्रेस की बेस्ट ड्रेसेज

यही सूप बेचने के लिए वो सलमान खान के पास पहुंच गए हैं। दरअसल राजकुमार इस फिल्म में एक बिजनेसमैन का रोल प्ले कर रहे हैं। ऐसे में वो अपने सपने को पूरा करने के लिए चीन चले जाते हैं। यहां पर वो सक्सेस का ऐसा फार्मूला निकालते हैं, जिससे वो पूरी दुनिया में फेमस हो सकते हैं। उसी ‘सक्सेस के फॉर्मूले’ को राजकुमार प्रमोशन के दौरान बेच रहे हैं।

श्रद्धा कपूर को भी बेची ये दवा

इसी क्रम में राजकुमार श्रद्धा कपूर के पास भी मर्दाना कमज़ोरी की दवा बेचने पहुंचे थे। अब वो सलमान खान के पास ये दवा बेचने पहुंचे हैं। राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में वो सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राजकुमार सलमान से कह रहे हैं कि, ‘सलमान भाई, आपको पता ही होगा हम लोग अपना एक प्रोडक्ट बेच रहे हैं मैजिक सूप! ये सूप मर्दों के बहुत काम आता है।’

Full View

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा: इसलिए कम उम्र के लड़कों को डेट करना होता है फायदेमंद

राजकुमार सलमान से कहते हैं ‘इस सूप में बहुत ताकत है, मर्दो में जो भी कमज़ोरी होती है इस सूप को पीने के बाद सब ठीक हो जाता है’। इस पर सलमान कहते हैं ‘मेरे में ऐसी कोई कमज़ोरी नहीं है’। इस पर राजकुमार कहते हैं कि ‘हम तो सिर्फ आपको प्रोडक्ट के बारे में बताने आए हैं, हमारी फिल्म रिलीज हो रही है 25 अक्टूबर को’। इस दौरान ‘मेड इन चाइन’ की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय भी राजकुमार के साथ होती हैं।

Tags:    

Similar News