47 की उम्र में 27 की दिखती है मलाइका, जानें क्या है इनकी फिटनेस का राज़

मलाइका खुद को फिट रखने के लिए रोज सुबह योग करती है। साथ ही जिम में काफी वर्कआउट भी करती है।

Update: 2020-11-02 14:10 GMT
47 की उम्र में 27 की दिखती है मलाइका, जानें क्या है इनकी फिटनेस का राज़

मुंबई: फिटनेस क्वीन कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है, मगर आज भी वो अपने फिटनेस और ड्रेसिंग को लेकर खबरों में छाई रहती है। इस बार भी कुछ ऐसी ही देखने को मिला है जिसे मलाइका का ये न्यू लुक लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा को मुंबई के सड़को पर रेड कलर की जिम ड्रेस में देखी गई। मलाइका का ये शानदार लुक सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

47 की उम्र में 27 की दिखने वाली मलाइका

23 अक्टूबर को मलाइका ने अपना 47 जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। 47 की उम्र में 27 की दिखने वाली मलाइका अरोड़ा को रेड जिम ड्रेस में बांद्रा के सड़क पर वॉक करते हुए देखा गया था। इस लुक में मलाइका बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान मलाइका ने कोविड-19 का ध्यान रखते हुए फेस मास्क लगाई हुई दिखी। मलाइका अपनी सेहत के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग के लिए भी खबरों में बनी रहती है।

 

फिटनेस को लेकर मलाइका रहती है हमेशा एक्टिव

बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां में बनी रहती है। मलाइका अपने सोशल अकाउंट फिटनेस को लेकर हमेशा एक्टिव रहती है। हाल ही में मलाइका की एक फोटो वायरल हुई है, जिसमें वो नीले कलर की ड्रेस में योग करती दिख रही है। इनका ये ग्लैनर लुक हर किसी को दीवना बना देने वाला है।

यह भी पढ़ें: करवाचौथ स्पेशलः ये कहानियां कहेंगी तो घर में आएगी समृद्धि, जीवनसाथी होगा चिरायु

मलाइका खुद को फिट रखने के लिए रोज सुबह योग करती है। साथ ही जिम में काफी वर्कआउट भी करती है। वहीं वो अपने खानपान का भी काफी ध्यान देती है। मलाइका अपने खाने में हेल्दी डाइट लेती है।

यह भी पढ़ें: हिंदुओं पर भयानक हमला: लाखों की भीड़ सड़कों पर, हर तरफ खौफ सा मंजर

स्कीन कलर की जिम ड्रेस में दीवाना बनाती मलाइका

वहीं कुछ दिन पहले ही मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर स्कीन कलर की जिम ड्रेस देखी गई थी, जो खूब सुर्खियां में छाई थी। इस ड्रेस में मलाइका की परफेक्ट फिगर शेप दिख रहा था।

 

मलाइका इस समय भले ही बॉलीवुड से दूरियां बनाई हुई है। मगर वो आए दिन अपने फिटनेस, लुक और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News