Mirzapur 3 Real Villain: ये शख्स होगा कालीन भैया का असली दुश्मन

Mirzapur 3 Real Villain: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' इन दिनों खूब चर्चा में है। इस बीच सीरीज के विलेन को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-05-19 16:56 IST

Mirzapur 3 Real Villain (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Real Villain: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur Season 3) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। वेब सीरीज के रिलीज होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। लेकिन खबरों के अनुसार 'मिर्जापुर 3' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। खबर है कि सीरीज को IPL 2024 के खत्म होने के बाद रिलीज किया जाएगा। लेकिन क्या आप जानते हैं इस बार 'मिर्जापुर 3' का विलेन कौन है? आप सोच रहे होंगे गुड्डू भैया हैं और कौन? लेकिन नहीं...'मिर्जापुर 3' की कहानी में इस बार जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। आइए आपको बताते हैं।

कौन है 'मिर्जापुर 3' का असली विलेन? (Mirzapur Season 3 Villain)

दरअसल, 'मिर्जापुर 2' में हमने देखा था कि गुड्डू भैया ने कालीन भैया के बेटे मुन्ना भैया को मार दिया था। अब तीसरे सीजन में कालीन भैया इसका बदला लेते नजर आएंगे। वहीं गुड्डू भैया की पूरी प्लानिंग है कि वह कालीन भैया को भी खत्म कर दे। लेकिन खबरों के अनुसार 'मिर्जापुर 3' में कालीन भैया का एक और दुश्मन दिखाया जाएगा। लेकिन ये दुश्मन कौन होगा? इसकी अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।


'मिर्जापुर 3' का बजट सुन उड़ जाएंगे होश (Mirzapur Season 3 Budget)

'मिर्जापुर' के पिछले दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे। दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। ऐसे में अब मेकर्स ने तीसरे सीजन को पहले से भी शानदार और जानदार बनाया है। जाहिर है देश में सबसे सुपरहिट वेब सीरीज में शुमार मिर्जापुर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हर किसी को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है। इस वेब शो के पहले सीजन की सुपर सक्सेस के बाद मेकर्स ने दूसरे सीजन में जमकर पैसा लगाया और इसे ₹60 करोड़ के भारी-भरकम बजट से तैयार किया था। वहीं अब मेकर्स ने तीसरे सीजन पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।


कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur 3 Release Date Out)

दरअसल, कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी कि 'मिर्जापुर 3' मई के आखिरी माह में रिलीज की जाएगी। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइडेट हो गए थे। इस बीच 'मिर्जापुर 3' का एक पोस्टर सामने आया है। इस पोस्ट में गुड्डू भैया नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सीरीज की रिलीज डेट भी लिखी हुई है। इस पोस्टर के अनुसार, 'मिर्जापुर 3' का नया सीजन 23 अक्टूबर 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। सोशल मीडिया पर ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, लेकिन 'न्यूजट्रैक' ने जब इस पोस्टर के बारे में विस्तार से जांच की, तो पता चला कि यह एक फैन द्वारा बनाया गया पोस्टर है। यानी फैंस को 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Tags:    

Similar News