नागिन 4: सामने आया नागिन का नाम, लीड रोल में नजर आएगी ये एक्ट्रेस

कलर्स टीवी के सबसे चर्चित शो नागिन के चौथे सीजन का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नागिन 4 में लीड रोल में कौन दिखेगा इस सवाल का जवाब अब मिल गया है। आई रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन 4 में निया शर्मा मुख्य किरदार में होंगी।

Update: 2019-10-21 11:28 GMT

मुंबई: कलर्स टीवी के सबसे चर्चित शो नागिन के चौथे सीजन का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नागिन 4 में लीड रोल में कौन दिखेगा इस सवाल का जवाब अब मिल गया है। आई रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन 4 में निया शर्मा मुख्य किरदार में होंगी।

बता दें पहले दो सीजन में मौनी रॉय और तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति ने नागिन का किरदार निभाया था। इन दोनों को नागिन के रोल में लोगों ने खूब पसंद किया।

Full View

यह भी पढ़ें…सलमान की जिंदगी में दबंग रज्जो की वापसी, क्या नई प्रेम कहानी बनेगी

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि निया शर्मा को नागिन 4 के लिए फाइनल कर दिया गया है। पिछली बार निया शर्मा ने टीवी शो इश्क में मरजावां में लीड रोल नजर आई थीं। निया शर्मा कई पॉपुलर टीवी शोज कर चुकी हैं। हालांकि नागिन 4 निया शर्मा के करियर का पहला सुपरनैचुरल शो होगा।

यह भी पढ़ें…सावधान! ज्यादा समय तक फ्लाइट में रहना है घातक, होते हैं ये नुकसान

नागिन 4 में काम करने को लेकर निया शर्मा का अभी तक कोई बयान नहीं आया है। रिपोर्ट्स हैं कि निया शर्मा दिवाली के बाद नागिन 4 के लिए शूट कर सकती हैं। बता दें कि निया ने टीवी इंडस्ट्री में शो काली से एंट्री की थी, लेकिन वह 'एक हजारों में मेरी बहना है' से पापुलर हुई थीं। हाल ही में निया शर्मा का शो जमाई राजा 2.0 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ।

Full View

यह भी पढ़ें…IPL-13 को लेकर बीसीसीआई का बड़ा बदलाव, जानिये आपको क्या दे रहा है टूर्नामेंट

बता दें कि कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर नागिन 4 का टीजर शेयर किया था। हालांकि नागिन कौन है उसका चेहरा सामने नहीं आया था।

Tags:    

Similar News