Naagin 7 Budget: नागिन 7 का बजट सुन घूम जाएगा आपका सर, इतने में बन जाएंगी कई बॉलीवुड फिल्में

Naagin 7 Budget Update: एकता कपूर का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सीरियल नागिन 7 जल्द ही टीवी पर आने वाला है लेकिन क्या आपको इसका बजट पता है, चलिए हम बताते हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-25 14:10 GMT

Naagin 7 Budget

Naagin 7 Update: नागिन कलर्स टीवी का सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक हैं। एकता कपूर ने नागिन के पहले सीजन की शुरूआत 1 नवंबर 2015 में किया था। एकता कपूर का ये सीरियल सुपर-डुपर हिट रहा। जिसके बाद एकता कपूर ने नागिन के लागातार 6 सीजन हर साल रिलीज किया। जिसमें से नागिन के आखिरी सीजन यानि नागिन 6 में नागिन के किरदार में बिग बॉस विनर व टीवी की सबसे हॉट बहू तेजस्वी प्रकाश नजर आई थी। इस सीजन को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। तो वहीं अब दर्शकों को नागिन 7 (Naagin 7) का बेसब्री से इंतजार हैं। आज हम नागिन 7 (Naagin 7) के बजट के बारे में बात करने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं नागिन 7 को बनाने के लिए कितने करोड़ खर्च कर ही हैं एकता कपूर

नागिन 7 बजट  Naagin 7 Budget In Hindi)-

एकता कपूर के शो नागिन 7 (Naagin 7) का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है और लगातार इस शो के रिलीज डेट में देरी हो रही है। लेकिन नागिन 7 का इंतजार कर रहे है दर्शकों के लिए खुशखबरी है, बता दे कि नागिन 7 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। और एकता कपूर नागिन 7 को हर बार की तुलना में इस बार ज्यादा सुपर-डुपर हिट बनाने की कोशिश कर रही हैं। यही वजह है कि एकता कपूर नागिन 7 (Naagin 7) को बनाने के लिए करोड़ों रूपए खर्च कर रही हैं। खबरों कि माने तो एकता कपूर (Ekta Kapoor) नागिन 7 को बनाने के लिए 270 से 320 करोड़ रूपए तक का भारी बजट खर्च कर रही हैं। लेकिन एकता कपूर ने अभी तक नागिन 7 के बजट के बारे में किसी प्रकार का ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं किया है। 

Kalki 2898 AD ने रच दिया इतिहास, तोड़ दिए आज तक के सारे रिकॉर्ड

नागिन 7 कब आएगा (Naagin 7 Release Date In Hindi)-

नागिन 7 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, बता दे कि नागिन 7 (Naagin 7) की शूटिंग तो शुरू हो चुकी है। क्योंकि नागिन 7 के सेट से सोशल मीडिया पर तस्वीरे सामने आई थी। लेकिन नागिन 7 कब कलर्स टीवी पर आएगा। इसके बारे में मेकर्स ने किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो नागिन 7 जुलाई 2024 (Naagin 7 Kab Aayega) के अंत तक कलर्स टीवी पर शनिवार और रविवार प्रसारित किया जा सकता है।

नागिन 7 कास्ट ( Naagin 7 Cast)-

King Movie Villain: शाहरूख खान सुहाना खान की फिल्म किंग में विलेन का किरदार निभाएंगे ये एक्टर

तो वहीं इस बार एकता कपूर के नागिन 7 (Cast Of Naagin 7) में नागिन के किरदार में टीवी की रोबोट बहू यानि रिद्धिमा पंडित नजर आने वाली हैं। 

Tags:    

Similar News