Naagin 7 के लिए सुंबुल तौकीर को ऑफर की गई भारी फीस

Naagin 7: टीवी क्वीन एकता कपूर का मोस्ट फेमस शो 'नागिन' एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस इसके सातवें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-24 10:46 GMT

Naagin 7 (Image Credit: Social Media)

Naagin 7: टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'नागिन' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो के अब तक 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं। आखिरी सीजन में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को देखा गया था, जिन्होंने अपने नागिन अवतार से सभी का दिल जीत लिया था। 'नागिन' का 6वां सीजन काफी हिट रहा था, जिसके बाद अब फैंस को इसके सातवें सीजन का इंतजार रहे हैं। 'नागिन 7' (Naagin 7) को लेकर अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें से सुंबुल तौकीर का नाम इन दिनों काफी चर्चा में है। खबरों की मानें, तो सुंबुल को मेकर्स ने अप्रोच किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं मेकर्स ने सुंबुल तौकीर खान को 'नागिन 7' के लिए कितनी फीस ऑफर की है? आइए आपको बताते हैं।

'नागिन 7' के लिए सुंबुल तौकीर को किया गया अप्रोच (Sumbul Touqeer in Naagin 7)

पिछले काफी समय से 'नागिन 7' के लिए कई टीवी एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें प्रियंका चाहर चौधरी और अंकिता लोखंडे जैसी एक्ट्रेसेस के नाम भी शामिल है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से सुंबुल तौकीर खान का नाम काफी चर्चा में है। खबरों की मानें, तो मेकर्स ने सुंबुल को 'नागिन 7' के लिए अप्रोच किया है और जब से ये खबर सामने आई है, सुंबुल की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि, इन दिनों वह अपने शो 'काव्या' की शूटिंग में व्यस्त हैं।


सुंबुल तौकीर को 'नागिन 7' के लिए कितनी फीस हुई ऑफर (Naagin Lead Actress Fees)

बता दें कि सुंबुल तौकीर अपनी क्यूटनेस और दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस किसी भी शो के एक एपिसोड के लिए 80 हजार रुपये चार्ज करती हैं। ऐसे में खबर सामने आ रही है नागिन के मेकर्स ने सुंबुल तौकीर को 'नागिन 7' के एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपये की फीस ऑफर की है। हालांकि, इन खबरों को लेकर मेकर्स की तरह से अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। ऐसे में दर्शकों ये जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा कि 'नागिन 7' में लीड एक्ट्रेस कौन होगी?


कब रिलीज होगा 'नागिन 7'? (Naagin 7 Release Date)

खैर, मेकर्स जिस तरह से 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल करने में देरी कर रहे हैं, उससे तो यही लगता है कि 'नागिन 7' के ऑन एयर होने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। हाल ही में मीडिया को एक सूत्र ने बताया था कि 'नागिन' के मेकर्स सातवें सीजन को पिछले सीजन से ज्यादा दमदार बनाना चाहते हैं। वहीं, सातवें सीजन के लिए मेकर्स एक नए चेहरे की भी तलाश कर रहे हैं। हालांकि, अब मेकर्स की ये तलाश कब खत्म होगी ये कोई नहीं जानता है।

Tags:    

Similar News