एकता कपूर ने रिवील किया Naagin 7 की लीड एक्ट्रेस चेहरा, यहां देखें तस्वीर

Naagin 7 Update: एकता कपूर का मोस्ट फेमस शो 'नागिन 7' इन दिनों चर्चा में है। इस बीच शो को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-18 11:45 GMT

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: एकता कपूर का मोस्ट फेमस सीरियल 'नागिन' (Naagin 7) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। वहीं, फैंस 'नागिन' के सातवें सीजन के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि 'नागिन 7' के लिए मेकर्स ने लीड एक्ट्रेस तलाश ली है और शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। अब इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एकता कपूर 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस के साथ नजर आ रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये तस्वीर...

रिद्धिमा पंडित बनेंगी 'नागिन' (Ridhima Pandit in Naagin 7)

दरअसल, कुछ समय पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि एकता कपूर का अपनी नागिन मिल गई है यानी 'नागिन 7' के लिए मेकर्स ने लीड एक्ट्रेस को तलाश लिया है। इससे पहले, मेकर्स ने 'नागिन 7' के लिए प्रियंका चाहर चौधरी, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और सुंबुल तौकीर खान जैसी एक्ट्रेस को अप्रोच किया था, लेकिन अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के कारण इन्होंने इस शो के लिए मना कर दिया था। वहीं, अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एकता कपूर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रिद्धिमा पंडित ही नागिन 7 में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। हालांकि, अब तक मेकर्स की तरफ से कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है।


रिद्धिमा पंडित 'नागिन' लुक हुआ था खूब वायरल? (Naagin 7 Cast)

दरअसल, कुछ समय पहले एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का एक वीडियो सामने आया है, जिसको देखने के बाद यह दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस एकता कपूर के शो 'नागिन 7' में लीड रोल निभा सकती हैं। इस वीडियो में रिद्धिमा ने नागिन स्टाइल वाली ड्रेस पहनी हुई थी और वह एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही थीं। एक्ट्रेस ने धोती स्टाइल वाली स्कर्ट पहनी हुई थी, जिसका हाई थाई स्लिट कट एक्ट्रेस को बोल्ड लुक दे रहा था। इसके साथ रिद्धिमा पंडित ने बोल्ड ब्लाउज कैरी किया हुआ था। वहीं, अब लेटेस्ट तस्वीरें सामने आने के बाद यह तो कंफर्म हो गया है कि रिद्धिमा पंडित ही 'नागिन 7' में लीड रोल प्ले करने वाली हैं।


कब ऑन एयर होगा 'नागिन 7'? (Naagin 7 Release Date)

हाल ही में, एक खबर सामने आई थी कि एकता कपूर की 'नागिन 7' की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और ये सीरियल मई के आखिरी मंथ में कलर्स टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा। हालांकि, सीरियल कब तक टीवी पर ऑन एयर होगा इसका पता तो प्रोमो वीडियो रिलीज होने के बाद चल पाएगा। बता दें कि 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश ने नागिन का किरदार निभाया था। तेजस्वी प्रकाश को नागिन के किरदार में घर-घर में पसंद किया गया था। 'नागिन 6' टीआरपी की लिस्ट में भी सबसे आगे था। अब फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि मेकर्स एक बार नागिन की एक शानदार कहानी उनके सामने पेश करें।

Tags:    

Similar News