Namrata Malla Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बारिश में भीगते हुए शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर

Namrata Malla Bold Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की बेहद हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) नम्रता मल्ला (Namrita Malla) फैंस के बीच काफी फेमस हैं।

Report :  Anupma Raj
Update: 2023-01-14 15:21 GMT

Namrata Malla (Image: Social Media)

Namrata Malla Bold Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की बेहद हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) नम्रता मल्ला (Namrita Malla) फैंस के बीच काफी फेमस हैं। नम्रता मल्ला (Namrita Malla) फैंस के बीच काफी फेमस हैं। नम्रता अपने डांस का विडियो अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनके सिजलिंग डांस और बोल्ड फोटो (Namrita Malla Bold Photo) का हर कोई दीवाना है।एक बार फिर नम्रता ने बोल्ड फोटो शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है।

नम्रता मल्ला की बोल्ड फोटो

नम्रता मल्ला की बोल्ड फोटो अक्सर चर्चे में रहती हैं। नम्रता कभी भी अपनी सेक्सी बॉडी दिखाने में पीछे नहीं हटती हैं। एक्ट्रेस ने फिर एक बोल्ड फोटो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है।


नम्रता फोटो में बारिश में भीगती हुई नजर आ रही हैं। भोजपुरी की ये फेमस एक्ट्रेस हॉट पैंट में काफी बोल्ड दिख रही हैं। हालांकि आपको बता दें कि नम्रता की ये फोटो पुरानी है। जिसे वह अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

15 साल तक किया स्ट्रगल

हालांकि नम्रता मल्ला के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री में जगह बना पाना आसान नहीं था। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान नम्रता मल्ला ने अपनी फिटनेस और करियर पर बहुत अपनी फिटनेस और करियर पर बहुत सारी बातें शेयर करते हुए अपने स्ट्रगल लाइफ के बारे में बताई। नम्रता ने बताया था कि वो पिछले 15 साल से इंडस्ट्री में डांस नंबर्स (Item Number Song) कर रही हैं। इतना ही नहीं वह भोजपुरी सिनेमा के अलावा साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर्स कर चुकी हैं। हालांकि नम्रता को असली पहचान खेसारी लाल यादव के गाने दो घूंट (Do Ghunt Song) ने दिलाई। नम्रता मल्ला और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने इस गाने में फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पंसद आई। जिसके कारण ये गाना वायरल हुआ और नम्रता हिट हो गईं। इसगाने के बाद नम्रता को लाल घाघरा गाने (Lal Ghagra Song) में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ परफॉर्मेंस करने का मौका मिला। यह गाना भी काफी हिट रहा और अब नम्रता को पहचान की जरूरत नहीं है। नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में अब बड़ा नाम बन चुकी हैं।

Tags:    

Similar News