Nia Sharma का ऐसा लुक हुई बेहद ट्रोल, कॉमेंट मिलें टी-शर्ट के नीचे पैंट क्यों नहीं!

टीवी ऐक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन के लिए जानी जाती हैं। चाहे रेड कार्पेट पिक्स हो या फिर हॉलिडे के फोटोज सभी में वह सुपर हॉट दिखाई देती हैं।

Update: 2019-05-19 06:44 GMT

मु्म्बई: टीवी ऐक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन के लिए जानी जाती हैं। चाहे रेड कार्पेट पिक्स हो या फिर हॉलिडे के फोटोज सभी में वह सुपर हॉट दिखाई देती हैं।

Full View

हालांकि उनकी यही बोल्डनेस उन्हें कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी ले आती हैं और इस बार भी उनके साथ यही हुआ है।

Full View

दरअसल, निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह वाइट टी-शर्ट पहनी दिखाई दे रही हैं। इस स्पोर्ट्स टी-शर्ट में वह काफी हॉट दिख रही हैं, लेकिन लोगों ने इस फोटो में से भी ट्रोलिंग का टॉपिक ढूंढ निकाला।

यह भी देखें... कोर्ट ने खारिज की टीवी ऐक्टर ‘करण ओबेरॉय’ की जमानत याचिका

यूजर्स निया से सवाल करते दिखे कि उन्होंने अपनी टी-शर्ट के नीचे पैंट्स क्यों नहीं पहनी है। लोगों ने तरह-तरह के कॉमेंट करते हुए निया का मजाक उड़ाया और उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाए।

Full View

निया ने यूं दिया जवाब

निया शर्मा ने भी हमेशा ही तरह इस बार भी ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। उन्होंने एक और फोटो पोस्ट किया जिसमें वह ब्लैक ड्रेस पहनी दिख रही हैं, जिसका फ्रंट नेक काफी डीप है जिससे उनका क्लीवेज पार्ट सेक्सी वे में हाइलाइट हो रहा है।

Full View

इस बोल्ड फोटो के साथ निया ने ट्रोल्स पर इनडायरेक्ट वे में निशाना साधते हुए साफ किया कि वह सुनेंगी तो सब की लेकिन आखिर में करेंगी वही जो वह चाहेंगी।

Full View

यह भी देखें... इन बाल कलाकारों ने मनवाया था एक्टिंग का लोहा, खो गए गुमनामी में

Tags:    

Similar News