फेमस एक्ट्रेस पर टूटा दुख का पहाड़, तो ये अभिनेत्री मदद के लिए आई आगे

टीवी सीरियल ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ और ‘स्वरागिनी’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार बीते साल सिंतबर से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Update: 2020-06-11 12:50 GMT

मुंबई: टीवी सीरियल ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ और ‘स्वरागिनी’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार बीते साल सिंतबर से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन दिनों एक्ट्रेस की जिंदगी काफी मुश्किल भरी चल रही है। दरअसल, बीते साल सिंतबर में पीएमसी बैंक घोटाला सामने आने के बाद आरबीआई ने बैंक पर लेन-देन जैसी चीजों पर प्रतिबंध लगा दिया। साथ ही ग्राहकों के लिए भी विड्रॉल की सीमा तय कर दी थी। जिसके बाद बैंक के ग्राहकों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है।

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने नुपुर के लिए मांगी मदद

इस घोटाले की वजह से काफी मुसीबत बढ़ गई है। टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकरा इस वजह से ही इस समय पैसों की तंगी से जूझ रही हैं। वहीं उनकी मां की भी तबीयत काफी खराब है, जिनके इलाके के लिए भी उनके पास पैसे नहीं हैं। वहीं अब फिल्म एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने नुपुर अलंकरा का सपोर्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से नुपुर के लिए आर्थिक मदद देने की अपील की है।

यह भी पढ़ें: चीन से अलर्ट भारत: अब जंग के दिख रहे आसार, सीमा पर चौकन्नी हुई सेना

रेणुका शहाणे ने लोगों से की ये अपील

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि, मेरे एक बहुत ही प्रिय मित्र, नूपुर अलंकार को, पीएमसी बैंक में सारे पैसे फंसे होने के कारण, आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। नूपुर एक्टिंग और कुछ और काम के जरिए पैसे कमाती थीं और अपनी बीमार मां का इलाज करवा रही थीं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो काम बंद हो गया है और इनकम भी नहीं है।

नुपुर की मां को अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत है, जिसके लिए काफी खर्चा होने वाला है। मैं उनकी मां की बैंक डिटेल शेयर कर रही हूं, आप सभी डोनेट कीजिए। मेरा विश्वास कीजिए नुपुर आखिरी व्यक्ति होंगे, जो किसी से आर्थिक मदद की उम्मीद करें। उन्होंने इसी के साथ उनकी मां का बैंक अकाउंट भी शेयर किया है।

https://www.facebook.com/renukash/posts/10157762444906656

यह भी पढ़ें: इस दिन राम मंदिर का भूमिपूजन, प्रधानमंत्री मोदी के हाथों होगा ये शुभ कार्य

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताई थी अपनी आपबीती

नुपुर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, वो एक बड़े आर्थिक संकट का सामना कर रही हैं। उन्होंने कहा कुछ सालों पहले ही मैंने अपना पैसा इस बैंक में ट्रांसफर किया था। मुझे क्या पता था कि मेरे परिवार और मेरे जिंदगी के जमापूंजी को ऐसे फ्रीज कर लिया जाएगा। नुपुर ने बताया कि उनका और उनके परिवार का किसी भी तरह की डेबिट और क्रेडिट कार्ड काम नहीं कर रहा है। उन्होंने बताया कि घर का खर्च चलाने के लिए उन्हें अपने गहने तक बेचने पड़ रहे हैं।

नुपुर ने रेणुका का किया शुक्रिया अदा

पीएमसी बैंक से पैसे ना निकलने की वजह से एक्ट्रेस बड़े आर्थिक संकट का सामना कर रही हैं। ऐसे में जब रेणुका ने उनके लिए लोगों से मदद मांगी तो उन्होंने उनका शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा कि, शुक्रिया, बहुत छोटा शब्द होगा। आप जिस तरह से हर किसी को रिप्लाई कर रही हैं वो तारीफ करने योग्य है।

यह भी पढ़ें: चीन ने बनाया ये रिकॉर्ड: पहुंचा विश्व की सबसे गहरी जगह, जानें इसके बारे में

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News