OMG 2 Trailer: शिव के रूप में अक्षय ने किया फैंस को इंप्रेस, फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

OMG 2 Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे, जो अब रिलीज हो गया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-08-03 06:24 GMT
OMG 2 Release Date (Image Credit: Instagram)

OMG 2 Trailer: अक्षय कुमार काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओह माई गॉड 2' को लेकर चर्चा में बने हुए थे। फिल्म का ट्रेलर कई दिनों से सेंसर बोर्ड के चक्कर में फंसा हुआ था, लेकिन अब फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है और फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, लेकिन फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ फिल्म को लेकर भी एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

रिलीज हुआ फिल्म 'ओएमजी 2' का ट्रेलर

आज यानी 3 अगस्त 2023 को फिल्म 'ओह माई गॉड 2' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर देख फैंस और भी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं और हो भी क्यों ना? 'ओएमजी 2' का ट्रेलर वाकई धमाकेदार है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे भगवान शिव अपने भक्त की मदद के लिए अपने शिव-गण को धरती पर भेजते हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी के बेटे बने विवेक का एक वीडियो लीक हो जाता है, जिसके बाद विवेक आत्महत्या की कोशिश करता है, क्योंकि स्कूल में उसका मजाक बनाया जाता है। ऐसे में पंकज त्रिपाठी स्कूल में सेक्स एजुकेशन कंपलसरी करवाने के लिए कोर्ट में केस करते हैं, जिसके शिव-गण बने अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी का साथ देते हैं।

Full View

फिल्म के सुपरहिट होने की हैं उम्मीद

इससे पहले, 'ओह माई गॉड 2' के दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है और अब तक ये दोनों गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं। वहीं, अब 1 घंटे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर को 1 घंटे के अंदर-अंदर 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, 6 लाख से ज्यादा लोग इस ट्रेलर को लाइक कर चुके हैं। लोगों में फिल्म को लेकर ऐसी एक्साइटमेंट देखते हुए यह उम्मीद जताई जा रही है कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरूर तगड़ा कलेक्शन करेगी। हालांकि, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद पता चलेगा।

'ओएमजी 2' को लेकर कैसा दर्शकों का रिएक्शन

जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, दर्शकों ने कमेंट बॉक्स में अपनी राय रखनी शुरू कर दी। जहां ज्यादातर लोग फिल्म को सुपरहिट बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ओएमजी 2 की तुलना गदर 2 से कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस बार अक्षय कुमार की फिल्म 'गदर 2' को भी पीछे छोड़ देगी। वहीं, कुछ लोग अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के रोल की तारीफ कर रहे हैं। आप भी पढ़िए ये कमेंट्स -

Tags:    

Similar News