Palak Tiwari: क्रॉप टॉप पहन पलक तिवारी ने दिखाई अपनी पतली कमरिया, अटक गई फैंस की निगाहें

Palak Tiwari Viral Video: बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें पलक अपनी पतली कमरिया फ्लांट कर रहीं हैं।

Update:2023-03-22 18:39 IST
Palak Tiwari (Photo- Social Media)
Palak Tiwari Viral Video: बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें पलक अपनी पतली कमरिया फ्लांट कर रहीं हैं।

पलक की पतली कमरिया पर अटक गईं फैंस की निगाहें

पलक तिवारी का नाम इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को पपराजी द्वारा मुंबई में स्पॉट किया और इस दौरान उन्होंने जो आउटफिट कैरी किया हुआ था, उसमें वह बेहद हॉट लग रहीं थीं। ब्लू डेनिम और ब्लू क्रॉप टॉप में पलक अपनी परफेक्ट फिगर फ्लांट कर रहीं थीं। एक्ट्रेस का अंदाज इतना कातिलाना लग रहा था कि उनकी पतली कमरिया पर ही फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं।

कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं पलक

पलक तिवारी ने अभी अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन अभी से उनके हुस्न के लाखों लोग दीवाने हो चुके हैं। जहां एक तरफ पलक से बहुत से लोग प्यार करते हैं वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो पलक को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। कई बार पलक को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है, जब भी वे सोशल पर फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर करती हैं तो यूजर्स उन्हें पतले होने के लिए खूब ट्रोल करते हैं। यहां तक की कुछ लोग उन्हें हड्डियों का ढांचा भी कह चुके हैं।

पलक अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर गिराती हैं हुस्न की बिजलियां

पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और रोजाना अपनी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें साझा करती रहतीं हैं। उनकी हर अदा कर फैंस अपना दिल हार जाते हैं। चाहे वेस्टर्न आउटफिट हो या ट्रेडिशनल पलक किसी भी तरह के आउटफिट में बेहद प्यारी लगती हैं और अपने कातिलाना अंदाज से सोशल मीडिया पर बिजलियां गिराती रहती हैं।

पलक म्यूजिक वीडियो से कर चुकीं हैं अपना एक्टिंग डेब्यू

एक ओर जहां फैंस पलक के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहें हैं वहीं दूसरी ओर बताते चलें कि पलक म्यूजिक वीडियो से अपना एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं। वह दो म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं और दोनों ही हिट रहे थे। सिंगर हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो "बिजली बिजली" में काम कर पलक लोगों के बीच छा गईं, इसके बाद वह आदित्य सील के साथ 'मांगता है क्या' म्यूजिक वीडियो नजर आईं।

लेटेस्ट फोटोशूट में एथनिक लुक में बेहद प्यारी लगी पलक

पलक ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एथनिक लुक में वह हुस्न परी लग रहीं हैं। पलक की कातिलाना निगाहें फैंस का दिल धड़काने के लिए काफी है।

पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू

पलक तिवारी सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और जस्सी गिल जैसे कलाकार हैं। फिल्म इसी साल ईद पर यानी कि अप्रैल महीने में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

Tags:    

Similar News