Palak Tiwari Photo: पलक तिवारी की ये तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे, ग्लैमरस अवतार से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Palak Tiwari Latest Post: टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां के नक्शे कदम पर चल रहीं हैं। पलक तिवारी महज 22 साल की उम्र में सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं।

Update: 2023-04-19 14:17 GMT
Palak Tiwari hot Photo (Image Credit- Social Media)
Palak Tiwari Latest Post: टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां के नक्शे कदम पर चल रहीं हैं। पलक तिवारी महज 22 साल की उम्र में सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं। सिर्फ दो दिन बाद पलक बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं और इसी के साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए इंटरनेट का पारा हाई कर दे रहीं हैं।

पलक की नई तस्वीरें हैं बेहद खूबसूरत

पलक तिवारी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टा प्रोफाइल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका एक से एक रूप देखने को मिल रहा है। कभी अपनी मुस्कुराहटों का जादू चला रहीं हैं कभी अपने एक्सप्रेशन से गोलियां बरसा रहीं हैं। पलक की इन तस्वीरों को देख फैंस पानी-पानी हो गए हैं।

कुछ ऐसा है पलक तिवारी का लुक

पलक तिवारी हमेशा अपने लुक पर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। रोजाना उनका कुछ नया ही रूप देखने को मिलता है, हालांकि हर लुक में वह बेहद ही प्यारी लगती हैं। अब उनका जो नया लुक सामने आया है उसमें वह ऊपर से नीचे तक डेनिम लुक में नजर आ रहीं हैं। उन्होंने डेनिम क्रॉप टॉप के साथ लूज डेनिम जींस पहनी है। वहीं बालों को खुला रखते हुए उन्होंने गले में गोल्डन कलर की मोटी सी चैन पहनी हुई है। पलक तिवारी का यह लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है।

क्रॉप टॉप में अपनी पतली कमर फ्लांट करना नहीं भूली पलक

पलक तिवारी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी ये तस्वीरें शेयर की, उनके फैंस के बीच हलचल मच गई। कमेंट बॉक्स में पलक की खूबसूरती के पुल बांधे जा रहें हैं। वहीं एक्ट्रेस के पोज तो बेहद किलर लग रहें है, किसी में वह अपनी पतली कमर फ्लांट कर रहीं हैं तो किसी में अपनी नजरों से लोगों को घायल कर रहीं हैं। उनकी हर एक अदा फैंस को मदहोश कर रही है।

पलक तिवारी डेब्यू फिल्म "किसी का भाई किसी की जान"

पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" सिर्फ 2 दिन बाद यानी कि 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। हालांकि बताते चलें कि पलक अपना एक्टिंग डेब्यू एक म्यूजिक वीडियो के जरिए कर चुकी हैं जिसका नाम "बिजली-बिजली" था। अब पलक "किसी का भाई किसी की जान" फिल्म से फिल्मी दुनिया में अपना पहला कदम रख रहीं हैं। इस फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल के अलावा भी कई जाने माने कलाकार हैं।

Tags:    

Similar News