टूट गई पूनम पांडे की शादीः पति पर मुक्का मारने, गला दबाने के आरोप

अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। विवादों से गहरा नाता रखने वाली पूनम पांडे ने हाल ही में बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी।

Update: 2020-09-24 09:42 GMT
पूनम पांडेय ने शादी खत्म करने का लिया फैसला, बोलीं- उसने मुंह पर मुक्का मारा, गला दबाया

मुंबई: अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। विवादों से गहरा नाता रखने वाली पूनम पांडे ने हाल ही में बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। लेकिन शादी के दो हफ्ते बाद ही पूनम ने पति सैम पर मारपीट का आरोप लगा दिए। सिर्फ यही नहीं अब इस बारे में बात करते हुए पूनम ने बताया है कि वे अपनी शादी को खत्म करने के बारे में सोच रही हैं।

ये भी पढ़ें: फारूक अब्दुल्ला के बिगड़े बोल, आर्टिकल 370 पर दिया ये विवादित बयान

हनीमून के लिए गोवा गई थीं पूनम

बता दें कई कुछ दिन पहले ही पूनम ने शादी की थी। वहीं हनीमून पर वो अपने पति सैम बॉम्बे के साथ गोवा गई थीं, जहां उन्होंने सेम के खिलाफ मारपीट करने और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद गोवा पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों की मानें तो सैम बॉम्बे ने पूनम को इतना मारा है कि वह हॉस्पिटल में ऐडमिट हैं। पूनम की शिकायत पर सैम को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, अगले ही दिन सैम को ज़मानत भी मिल गई।

ये भी पढ़ें: सीएम योगी ने दिया संदेश, इससे कोरोना महामारी काफी हद तक नियंत्रित

मुंह पर मुक्का मारा, बाल खींचे

अब हाल ही में पूनम पांडे ने इस बारे में बताया कि उनके और सैम के बीच आखिर क्या हुआ था। पूनम ने बताया कि एक बहस के बाद बात इतनी बढ़ गई थी कि सैम ने उनपर हाथ उठा दिया। उन्होंने बताया कि सैम ने उनका गला तक दबा दिया था। पूनम ने आगे कहा, 'मैंने सोचा मैं मर जाउंगी। उसने मेरे मुंह पर मुक्का मारा, मेरी बाल खींचे और बेड के किनारे पर मेरा सिर मारा। उसने मुझे नीचे गिराया और मेरे साथ बदसुलूकी की। किसी तरह मैं उस कमरे से निकलकर भागी। मेरे होटल के स्टाफ ने पुलिस को बुलाया, जो उसे लेकर गए। फिर मैंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।'

पूनम ने शादी तोड़ने का लिया फैसला

पूनम ने बताया कि वह सैम के साथ शुरू से ही अब्यूजिव रिलेशनशिप में हैं। अब उन्होंने फैसला लिया है कि वापस नहीं जाएंगी और शादी तोड़ लेंगी। पूनम ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ये बहुत अच्छा आईडिया है कि जिस इंसान ने आपको जानवरों की तरह पीटा हो आप उसके पास वापस जाएं। वो भी बिना उसके परिणाम के बारे में सोचे।

ये भी पढ़ें: लड़की छेड़ी तो खैर नहीं: अब पूरे शहर में लगेंगे पोस्टर, CM योगी ने किया बड़ा ऐलान

Tags:    

Similar News