Bigg Boss: राहुल महाजन ने राखी सावंत के खोले ये बड़े राज, जानकर उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस 14 के इस शो में राहुल महाजन ने अपनी एंट्री के बाद राखी से जुड़े कई पर्सनल सवालों को उठाया है। राहुल ने इस बात का दावा किया है राखी ने शादी के बाद अब तक अपनी सुहागरात नहीं मनाई है।

Update: 2020-12-30 13:10 GMT
Big Boss: राहुल महाजन ने राखी सावंत के खोले ये बड़े राज, जानकर उड़ जाएंगे होश photos (social media)

मुंबई : बिग बॉस 14 के घर में आए दिन नए नए खुलासे लोगों को पता चल रहे हैं। इससे दर्शकों को बिग बॉस 14 का शो काफी रोचक लग रहा है। आपको बता दें कि इस घर में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। बीच बॉस के घर में राखी ने इससे पहले हड़कंप मचा दिया था। इस शो में जैस्मिन और राखी के बीच घमासान लड़ाई हो गयी और इस लड़ाई से राखी की नाक में चोट लग गई। इस घर में राहुल महाजन ने अपनी एंट्री होते ही राखी की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज घर वालों के सामने लेकर आए हैं।

राहुल महाजन ने राखी के बारे में कही बात

बिग बॉस 14 के इस शो में राहुल महाजन ने अपनी एंट्री के बाद राखी से जुड़े कई पर्सनल सवालों को उठाया है। राहुल ने इस बात का दावा किया है राखी ने शादी के बाद अब तक अपनी सुहागरात नहीं मनाई है। आपको बता दें कि बीते एपिसोड में राहुल ने यह सारी बात अर्शी खान से की है। राहुल महाजन ने कहा है कि राखी सावंत असल जिंदगी में बहुत लॉयल है। राखी की मां बहुत बीमार रहती है और पिता नहीं है। इसकी जिंदगी अब रितेश के इर्द गिर्द ही घूमती है।

ये भी पढ़ें:कौन बनेगा करोड़पति शो से बाहर हुए जुगल भट्ट, नहीं दे पाए सवालों के जवाब

राहुल ने कहा राखी मेरे लिए काफी पोसेसिव है

राखी सावंत और रितेश की मुलाकात 2 साल पहले हुई थी। जिसके बाद राखी सावंत ने रितेश से शादी कर ली है। अब तक राखी ने सुहागरात नहीं मनाई है। राहुल महाजन ने आगे कहा वो मेरी लिए काफी पोसेसिव है। वैसे मेरी और राखी की मुलाकात सिर्फ एक बार ही हुई है। इसके बाद ही वो मुझे दोस्त मानती है। उसने मुझे बताया था कि वो शादी के बाद अपने पति से सिर्फ एक बार ही मिली है। राखी अपनी जिंदगी में बेहद अकेली है।

राखी का बचपन आसान नहीं था

बिग बॉस 14 के दौरान राकी ने अपने बचपन के बारे में काफी कुछ शेयर किया है। आपको बता दें कि राखी ने कई शो में अपने बचपन से जुड़ी कई बाते साझा की है। उन्होंने कई बार यह बताया है कि वे जब डांस करती थी तो उनके मामा उन्हें पीटा करते थे।

ये भी पढ़ें: 15 मिनट करोड़ों लेने वाली एक्ट्रेस, इतनी महंगी हैं बॉलीवुड की उर्वशी रौतेला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News