विवादों की रानी राखी: सस्पेंस से भरी इनकी शादी, अभी जानें कौन हैं इनके पति

बॉलीवुड की ड्रामा और कंट्रोवर्सियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज 42 साल की पूरी हो चुकी हैं। राखी की जिंदगी काफी कंट्रोवर्सिज से भरी हुई है। 

Update: 2020-11-25 07:33 GMT

लखनऊ: बॉलीवुड की ड्रामा और कंट्रोवर्सियल क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। राखी आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। यही वजह है कि उन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है। तो आज हम आपको राखी सावंत के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं-

राखी की जिंदगी संघर्षों से रही भरी

अपने आइटम नंबर से एंटरटेनमेंट जगत में तहलका मचाने वाली राखी ने अपनी लाइफ में काफी ज्यादा संघर्ष किया है। करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। घर के हालात ठीक ना होने की वजह से उन्होंने बहुत ही छोटी सी उम्र में घर की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में है भूत! डर से रात भर सो नहीं पा रहे कंटेस्टेंट्स

टीना अंबानी की शादी में सर्व किया था खाना

राखी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि घर की तंगी की वजह से उनके घर वालों ने उन्हें बहुत ही छोटी सी उम्र में काम करने के लिए घर से बाहर भेज दिया था। ऐसे में राखी ने छोटे मोटे काम करने शुरू कर दिए। यही नहीं क्या आपको पता है कि राखी ने अंबानी की शादी में खाना परोसा है। जी हां दस साल की उम्र में राखी ने टीना अंबानी की शादी में खाना सर्व किया था। उन्हें केटरिंग के काम के लिए रोज 50 रुपये मिलते थे।

(फोटो- सोशल मीडिया)

शादी पर अभी भी सस्पेंस जारी

वैसे इन सब के अलावा राखी सावंत अपनी शादी को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने साल 2019 में शादी करने का दावा किया था और उन्होंने कुछ फोटोज भी शेयर की थी। राखी के पति का नाम रितेश है। लेकिन राखी के पति की झलक अब तक दुनिया के सामने नहीं आई है। एक बार उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि उनके पति कैमरा शाय हैं इसलिए वो कैमरा के सामने नहीं आते।

यह भी पढ़ें: आरसी बोरालः इनके शागिर्द थे नौशाद, गुलाम मोहम्मद व बेगम अख्तर

हालांकि लोगों का कहना है कि राखी ने लाइमलाइट में आने के लिए केवल शादी का ढोंग किया था। बता दें कि इससे पहले भी राखी सावंत अपने शादी के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं। राखी ने कहा था कि वे दीपक कलाल के साथ शादी करने जा रही हैं। मगल ऐसा नहीं हो सका और राखी ने किसी और से शादी कर ली, लेकिन शादी किससे हुई ये अभी तक राज बना हुआ है। राखी की शादी को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है।

(फोटो- सोशल मीडिया)

राखी सावंत का फिल्मी करियर

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अग्निचक्र (1997) से किया था। इसके बाद वो 'जोरू का गुलाम', 'ये राते हैं प्यार के' और 'जिस देश में गंगा रहता है' जैसी फिल्मों में छोटे रोल या डांस नंबर करते हुई नजर आई थीं। उन्होंने फिल्म 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से 'बम भोले बम भोले' के साथ आइटम सॉन्ग्स में एंट्री की थी।

राखी ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स पर परफॉर्म कर सुर्खियां बंटोरी थी। क्रेजी 4 फिल्म में उनका गाना 'ये तो बता', 'देखता है तू क्या' बहुत पॉपुलर हुआ थ। इसके अलावा वे साल 2006 में 'बिग बॉस' के सीजन 1 का हिस्सा थीं।

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बिटिया: फिटनेस कोच की वजह से बनी चर्चा में, क्या रिश्ता है दोनों का

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News