राखी सावंत की शादी का सचः पति पर सनसनीखेज खुलासा, मिला इतना बड़ा धोखा

इंडिया में एक बहुत ही ताकतवर और पावरफुल आदमी है, जिसका मैं नाम नहीं ले सकती। अगर मैंने शादी नहीं की होती तो वह आदमी मुझे उठाकर ले जाता। उसने मुझे धमकी दी थी पर मैंने पुलिस में शिकायत नहीं की थी।'

Update: 2021-02-03 04:26 GMT
पोलैंड में रहते हैं राखी सावंत के पति रितेश, भाई राकेश ने बताया जीजाजी का पूरा सच

मुंबई : बिग बॉस -14 कई पड़ाव के बाद अब रफ्तार के साथ कुछ हफ्तों में खत्म होने के पड़ाव में है। राखी सावंत बिग बॉस के घर में सबको एंटरटेन तो कर रही हैं, वह सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी हुई हैं। घर में राखी हर किसी को एंटरटेन करती हैं। हालांकि, पर्सनली राखी सावंत बहुत दर्द में हैं। वह अपनी शादी की वजह से बहुत परेशान है। उनके पति रितेश जो दुनिया के लिए रहस्य बने हुए हैं। राखी कहती हैं कि वह शादीशुदा हैं। उनकी रितेश से शादी हुई है, पर न तो उनके पास रितेश की कोई तस्वीर है और न ही किसी ने उन्हें देखा है।

राखी ने शेयर की ये निजी बातें

 

राखी कई बार अपनी शादी को लेकर डायरेक्टली और इंडारेक्टली बात कर चुकी हैं लेकिन अब एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी ने बताया कि उनके पति रितेश ने उन्हें धोखा दिया है। रितेश पहले से ही शादीशुदा है प्रोमो में राखी राहुल को रोते हुए बताती हैं कि मेरा पति शादीशुदा है। उसने मुझे बताया नहीं था। मैं कितना दर्द सहूं। उसका एक बच्चा है। मेरा तो बच्चा भी नही है।

सोशल मीडिया से फोटो

 

यह पढ़ें....वहीदा रहमान का जन्मदिनः तीन दशकों तक छाई रहीं, जानें अभिनेत्री का फिल्मी सफर

देवोलिना से राखी हुई थी इमोशनल

इससे पहले भी राखी देवोलीना से बात करते हुए भी इमोशनल हो जाती हैं। राखी कहती हैं- वो कुछ नहीं कर सकती।मेरी शादी लीगल नहीं है। मुझे बच्चा चाहिए इसके लिए मैंने एग्स भी रखे हुए हैं। देवोलीना उन्हें समझाती हैं और पूछती हैं कि तुम छोड़ क्यों नहीं देती, ऐसे कब तक रहोगी। तो राखी इस पर जवाब देती हैं कि एक ही जिंदगी है एक ही पति होगा। राखी शो में पहले भी बता चुकी हैं कि उनका पति शादी के तुरंत बाद ही छोड़कर चला गया था और अब तक एक बार भी नहीं आया है। रितेश ने राखी को 5 बार तलाक की भी धमकी दी।

 

पहले फोटोशूट बताया

राखी सावंत की शादी की फोटो खूब चर्चा में रही थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट की थी। पहले उन्होंने इसे फोटोशूट बताया था, लेकिन बाद में कहा था कि शो शादी हुई है राखी के पति रितेश एक बार भी पब्लिक के सामने नहीं आए हैं। वहीं राखी की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस में चैलेंजर के तौर पर हिस्सा लिया था। और भी राखी अच्छा कर रही है।

 

यह पढ़ें....3 फरवरी: तुला राशि वालों का धार्मिक कामों में लगेगा मन, जानें आज का राशिफल

मीडिया को भी दिया था ऐसा जवाब

बता दें कि "बिग बॉस 14' के घर में जब मीडिया गई तो उसने भी राखी से उनके पति रितेश को लेकर सवाल किए थे। राखी ने तब कहा था, ' मैं शादीशुदा हूं। मेरी शादी हुई है। मैं अपने पति का इंतजार कर रही हूं। पहले वह मेरे सामने तो आ जाए, तभी तो आप सबके सामने आएगा। मेरी जिंदगी में कुछ ऐसी परेशानियां थीं, जिनके कारण मुझे अर्जेंट शादी करनी पड़ी। लोग अर्जेंटली शॉपिंग करते हैं, अर्जेंटली ब्रेकअप करते हैं, पर मैं ऐसी स्थिति में थी कि मुझे अर्जेंटली शादी करनी पड़ी। इंडिया में एक बहुत ही ताकतवर और पावरफुल आदमी है, जिसका मैं नाम नहीं ले सकती। अगर मैंने शादी नहीं की होती तो वह आदमी मुझे उठाकर ले जाता। उसने मुझे धमकी दी थी पर मैंने पुलिस में शिकायत नहीं की थी।'

Tags:    

Similar News