रावण ने ज्वाइन किया ट्विटर, तो यूजर्स ने मीम्स बनाकर दिया रिएक्शन

रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी ने ट्विटर ज्वाइन कर लिया है। इसके बाद से ही ट्विटर पर #RavanOnTwitter खूब ट्रेंड कर रहा है।

Update: 2020-04-19 09:41 GMT

लखनऊ, एंटरटेनमेंट डेस्क: लॉकडाउन के बीच लोगों की डिमांड पर दूरदर्शन एक बार फिर से टीवी पर रामायण सीरियल को टेलिकास्ट कर रहा है। रामानंद सागर की रामायण के दोबारा टेलिकास्ट होने के साथ ही चैनल एक बार फिर से जबरदस्त टीआरपी बटोर रहा है। फिर से किरदारों को उतना ही प्यार दिया जा रहा है। यहां तक सोशल मीडिया पर भी रामायण को लेकर तरह तरह के मीम्स बन रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी ने ट्विटर ज्वाइन कर लिया है। इसके बाद से ही ट्विटर पर #RavanOnTwitter खूब ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें: कौन है ये सुपरस्टार: देखते हैं कितनी जल्दी बता पाते हैं आप, तो लगाइये अपना दिमाग

ट्विटर पर अरविंद त्रिवेदी की हुई एंट्री!

बताया जा रहा है कि अरविंद त्रिवेदी ने ट्विटर पर अपना अकाउंट बना लिया है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ट्विटर पर एक अकाउंट है, जो अरविंद त्रिवेदी का बताया जा रहा है। जो कि वेरिफाई नहीं है। इसे अरविंद त्रिवेदी का ऑरिजिनल अकाउंट बताया जा रहा है। हालांकि अरविंद त्रिवेदी के नाम से ट्विटर पर कई अकाउंट बने हुए हैं, ऐसे में ये असली है या नहीं इस बारे में नहीं बताया जा सकता। इस खबर के बाद अब लोग ट्विटर पर #RavanOnTwitter के साथ ट्वीट कर रहे हैं।









यह भी पढ़ें: फूलों पर कोरोना का कहर: फूल खिले पर किसान मुरझाए, रोजी-रोटी का भारी संकट

सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे कई मीम्स

लोग रामायण के राम (अरुण गोविल) और रावण को लेकर कई तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अरुण गोविल के ट्विटर अकाउंट को भी वेरिफाई किया गया है। दावा किया जा रहा था कि उन्होंने हाल ही में ट्विटर ज्वाइन किया है। अरुण गोविल ने ही रामायण में राम का किरदार निभाया था।

अरविंद त्रिवेदी के इस अकाउंट से ट्वीट किया गया है कि...

अरविंद त्रिवेदी के इस अकाउंट से ट्वीट किया गया है कि बच्चों के कहने पर और आपके प्रेम के कारण मैं Twitter पर आया हूँ, यह मेरी Original ID है। आज 18 अप्रैल 2020 को जो भी इस #tweet को #RavanOnTwitter के साथ #retweet करेगा मैं निःसंकोच उन्हने #FOLLOW करूँगा। जय सियाराम.. ॐ नमः शिवाय।



यह भी पढ़ें: बिहार भाग रहे युवक एटा में आ कर फंसे, रास्ते में न कहीं रोके गए न हुई कोई जांच

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News