राणा को इस खास अंदाज में अक्षय ने दी बधाई, देखिए शादी की तस्वीरें

साउथ इंडियन स्टार राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज शादी के बंधन में बंध गए। अब दोनों की शादी के बाद की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Update: 2020-08-10 06:38 GMT
Akshay kumar wishes Rana daggubati on his wedding

मुंबई: शनिवार को हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियो में साउथ इंडियन स्टार राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज शादी के बंधन में बंध गए। अब दोनों की शादी के बाद की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस शादी समारोह में सिर्फ 30 लोग हुए शामिल हुए थे। शादी में एक्टर रामचरण तेजा भी शामिल थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीर शेयर की हैं। राणा और मिहिका की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: UP में अब हारेगा कोरोना: दुकानदारों समेत इन सभी की होगी जांच, मिला निर्देश

सोशल मीडिया पर मिल रही बधाइयाँ

अब उनके दोस्त और को स्टार सभी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। साउथ स्टार रामचरण, बिपाशा बसु, काजल अग्रवाल, श्रुति हसन, अमाला पॉल, श्र‍िया शरण समेत कई सेलेब्स ने कपल को हैप्पी मैरिड लाइफ विश किया है। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने राणा को बड़े ही मजेदार अंदाज में शादी की बधाई दी है।

अक्षय कुमार ने राणा को इस अंदाज में दी बधाई

फिल्म बेबी में उनके कोस्टार रहे राणा दग्गुबाती को उन्होंने खास अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि परमानेंट लॉकडाउन का बिल्कुल सही तरीका। बधाई हो राणा दग्गुबाती, तुम दोनों को जिंदगी भर खुश‍ियां मिले।



ये भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ, इन सवालों के देने होंगे जवाब

बता दें अपनी शादी में राणा धोती कुर्ता पहन, गोल्डन कलर का दुपट्टा लिये हैंडसम लग रहे थे। वहीं दुल्हन मिहिका ने व्हाइट एंड गोल्डन कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहन कहर ढा रही थीं। मिहिका ने काफी हेवी जूलरी पहनी हुई थी जो कि इस कॉम्बिनेशन के साथ काफी उनके लुक में चार चाँद लगा रहा था।

ये भी पढ़ें: Whatsapp में आ रहे ये गजब के फीचर्स, इनके बारे में यहां जानिए सबकुछ

सिंधु जल समझौते पर बातचीत करेंगे भारत-पाकिस्तान, लेकिन यहां फंसा पेंच

Tags:    

Similar News