Rani Chatterjee Hit Songs: इन गानों में रानी चटर्जी ने दिखाया है अपना बेहद हॉट अंदाज, देख पानी-पानी हो जायेंगे आप

Rani Chatterjee Superhit Song: रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद हॉट अदाकारा की लिस्ट में गिना जाता है। वह भोजपुरी इंडस्ट्री पर तो राज कर ही रहीं हैं, साथ ही हिंदी टेलीविजन पर भी अपना कब्जा बनाए हुए हैं।

Update: 2023-04-05 19:01 GMT
Rani Chatterjee trending song (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Superhit Song: रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद हॉट अदाकारा की लिस्ट में गिना जाता है। वह भोजपुरी इंडस्ट्री पर तो राज कर ही रहीं हैं, साथ ही हिंदी टेलीविजन पर भी अपना कब्जा बनाए हुए हैं। रानी का जलवा न सिर्फ फिल्मों में देखने को मिलता है बल्कि भोजपुरी के कई म्यूजिक वीडियो में अपनी हॉट अदाएं दिखा रानी दर्शकों को मदहोश कर देती हैं। आइए आपको रानी चटर्जी के कुछ सुपरहिट हुए गाने के बारे में बताते हैं।

1. मौका के लाभ ला (Mauka Ke Laabh La)

भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी का धमाकेदार डांस वीडियो सॉन्ग 'मौका के लाभ ला पजा में दबा ला' बेहद हिट रहा। इस गाने में खेसारी लाल यादव रानी चटर्जी के साथ रोमांस करते नजर आए थे। जब यह गाना रिलीज हुआ था तो इसने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था। यह गाना 6 साल पहले रिलीज हुआ था, जिसे 42 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Full View

2. तनी बरदास करा हो (Tani Bardas Kera Ho)

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के गानों को बहुत पसंद किया जाता है, लेकिन उनका वीडियो सॉन्ग 'तनी बरदास करा हो' ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था। इस गाने को आलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने गाया है। रानी चटर्जी के इस गाने को 6.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Full View

3. पातर पातर पियवा के (Paatar Paatar Piyawa Ke)

रानी चटर्जी का यह गाना भी सुपरहिट हुआ था। रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव का गाना "पातर पातर पियवा के" आपके रातों की नींद की नीद उड़ा देगा। गाने में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की केमिस्ट्री को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था।

Full View

4. छिहतरों लेमचूस चुसल(Chhihtaro lemchus choosal)

रानी चटर्जी का गाना "छिहतरों लेमचूस चुसल" फिल्म "नागिन" का है, जिसमें मोनालिसा भी हैं। रानी चटर्जी का यह गान सिर्फ हिट नहीं रहा, बल्कि ब्लॉकबस्टर रहा। इस गाने को अबतक 175 मिलियन लोग देख चुके हैं

Full View

5. सेजिया पे धड़के छतिया (Sejiya pe dhadke Chhatiya)

रानी मुखर्जी का गाना "सेजिया पे धड़के छतिया" गाना 3 साल पहले रिलीज हुआ था, लेकिन अभी भी लोगों में इस गाने को लेकर जबरदस्त क्रेज है। इस गाने को 8 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

Full View

6. यूपी बिहार में बलवा करा देम(UP Bihar me balwa kara dem)

रानी चटर्जी का गाना "यूपी बिहार में बलवा करा देम" एक आइटम नंबर है, जिसमें रानी चटर्जी की धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। रानी चटर्जी का यह गाना भी बेहद हिट रहा, और आज भी लोग ये गाना सुनते ही थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। इस गाने में अपने धमाकेदार ठुमके से रानी चटर्जी ने पूरा यूपी बिहार लूट लिया था।

Full View

Tags:    

Similar News