OMG! तो ये है Rani Chatterjee का सबसे बोल्ड गाना

Rani Chatterjee Bold Song: रानी चटर्जी की बात हो रही है तो क्यों न उनके सबसे बोल्ड गाने के बारे में आपको बताएं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-23 12:48 GMT

Rani Chatterjee Bold Song (Photo- Social Media)

Rani Chatterjee Bold Song: भोजपुरी पर्दे की क्वीन कहलाने वाली रानी चटर्जी अपनी अदाओं से अक्सर फैंस को घायल करती रहती हैं, रानी चटर्जी के हुस्न पर मरने वालों की कमी नहीं है, जी हां! पिछले 20 सालों से रानी चटर्जी भोजपुरी पर्दे पर राज कर रहीं हैं और आज तक उनका जलवा बरकरार है। रानी चटर्जी ने अपने अब तक के करियर में एक से एक हिट फिल्में और जबरदस्त गाने दिए हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सुना जाता है, लेकिन आज हम उनके फैंस को रानी चटर्जी के सबसे बोल्ड गाने के बारे में बताने वाले हैं।

यहां हैं रानी चटर्जी का सबसे बोल्ड गाना (Rani Chatterjee Ka Sabse Bold Gana)

भोजपुरी इंडस्ट्री में बोल्ड गानों की कमी नहीं है, जी हां! क्योंकि ये इंडस्ट्री ही अपनी अश्लीलता के लिए फेमस है। भोजपुरी इंडस्ट्री में हो भी फिल्में या गाने बनाएं जाते हैं, उनमें बेहद बोल्ड सीन देखने को तो मिलते ही हैं, साथ ही डबल मीनिंग वाले भी होते हैं, जिसे घरवालों के सामने तो देखा ही नहीं जा सकता। अब रानी चटर्जी की बात हो रही है तो क्यों न उनके सबसे बोल्ड गाने के बारे में आपको बताएं, दरअसल रानी चटर्जी के सबसे बोल्ड गाने का नाम "मौका के लाभ ला" (Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La) है।

Full View

रानी चटर्जी ने "मौका के लाभ ला" गाने में भर भर कर बोल्ड सीन दिए हैं, जिसे देख किसी का भी मन मचल जाए। जी हां! उन्होंने इस गाने में अपना हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज दिखाया है। बता दें कि रानी चटर्जी के साथ इस गाने में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी हैं, खेसारी और रानी चटर्जी के रोमांस देख दर्शक पानी-पानी हो जाते हैं। इस गाने को बेहद हॉट अंदाज में फिल्माया गया है। बता दें कि रानी चटर्जी का ये गाना फिल्म "जानम" का है, जिसे खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है।

Tags:    

Similar News