खान त्रिमूर्ति से तुलना नहीं चाहते हैं रणवीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी तुलना खान त्रिमूर्ति के साथ नहीं करना चाहते हैं। रणवीर के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पिछले साल रणवीर की फिल्म 'पद्मावत' और 'सिंबा' रिलीज हुई थी और दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई।

Update: 2019-01-16 15:45 GMT

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी तुलना खान त्रिमूर्ति के साथ नहीं करना चाहते हैं। रणवीर के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पिछले साल रणवीर की फिल्म 'पद्मावत' और 'सिंबा' रिलीज हुई थी और दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई। पिछले साल खान त्रिमूर्ति शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षित सफलता हासिल नहीं कर पाई।

यह भी पढ़ें.....रणबीर को लेकर आलिया व सबके सामने रणवीर सिंह ने कह दी ऐसी बात!

शाहरुख की 'जीरो', आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' और सलमान की 'रेस-3' रणवीर की फिल्मों से बेहतर कमाई नहीं कर पाई। हालांकि शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ अपनी तुलना पर रणवीर फोकस नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा वह किसी कंप्टीशन में विश्वास नहीं करते क्योंकि हम सभी आर्टिस्ट्स हैं और कोई भी अच्छा या बुरा नहीं है। यदि किसी ने मेरे रोल को किया होता तो जाहिर है वे अपने अलग अंदाज में इसे करता। मैं खुश हूं कि मेरे लिए चीजें बेहतर हो रही हैं। मैं अपना काम कर खुश हूं।

यह भी पढ़ें.....घाघरा और हाई हील्स पहनकर रणवीर सिंह ने लगाए जबरदस्त ठुमके

हालांकि, मैं ये भी जानता हूं कि मेरी फिल्मों का चलना भी जरूरी है क्योंकि इसका मतलब है कि मेरी फिल्मों को लोग देखने पहुंच रहे हैं और प्रोड्यूसर्स को नुकसान नहीं हो रहा है। इससे पता चलता है कि मैं लोगों का मनोरंजन करने में कामयाब रहा हूं और यही मैं चाहता भी हूं।

Tags:    

Similar News