Bigg Boss में बड़ा ट्विस्ट: इन पर भी लटकी नॉमिनेशन की तलवार, आने वाला है मजा

टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ' हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। कभी नॉमिनेशन को लेकर तो कभी घर वालों के बीच लड़ाई झगड़ों को की वजह से। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में होती है नॉमिनेशन की प्रक्रिया।

Update: 2020-11-10 12:15 GMT
Bigg Boss 14: इस हफ्ते बेघर होंगी रुबीना दिलैक? शार्दुल पंडित भी हुए नॉमिनेट

नई दिल्ली: टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ' हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। कभी नॉमिनेशन को लेकर तो कभी घर वालों के बीच लड़ाई झगड़ों को की वजह से। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में होती है नॉमिनेशन की प्रक्रिया। अब इस हफ्ते भी वह पल आ गया है जब घरवालों के सिर पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी और सब इस असमंजस में फंसे कि खुद को बचाने के लिए किसे नॉमिनेट किया जाए और किसे नहीं।

ये भी पढ़ें: शेयर में बम्पर उछाल: इनकी तो हो गई बल्ले-बल्ले, जबरदस्त होगा मुनाफा

बता दें कि इस हफ्ते के नॉमिनेशन को और भी दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने दो मजेदार टास्क भी करवाए। 'बीबी की अदालत' और कुर्बानी टास्क। जानकारी के मुताबिक ये दोनों टास्क घरवालों को नॉमिनेट करने के लिए ही करवाए गए थे। इन टास्क में जो भी हारेगा वह घर से बेघर होने के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट हो जाएगा। खबर आ रही है कि कुर्बानी वाले टास्क में रुबीना दिलैक हार गईं और इसलिए वह इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं।

जैस्मिन को मिला था ये टास्क

दरअसल, कुर्बानी टास्क में रुबीना ने जैस्मिन भसीन से कहा था कि अगर वह उन्हें बेघर होने से बचाना चाहती हैं तो उन्हें अली गोनी को बेघर होने के लिए नॉमिनेट करना होगा। यह सुनते ही जैस्मिन भसीन रोने लगती हैं। हालांकि ये अब शो देखने के बाद ही पता चलेगा कि जैस्मिन ने रुबीना को बचाया या फिर दोस्त अली गोनी को।

ये भी पढ़ें: Gold खरीदें फटाफट: आज हुआ इतना सस्ता, चांदी में भी भारी गिरावट

पिछले हफ्ते भी नॉमिनेट हुए थे शार्दुल

वहीं जानकारी के मुताबिक इस हफ्ते हुए 'बीबी की अदालत' टास्क, जोकि फराह खान ने दो जर्नलिस्टों के साथ मिलकर करवाया था, उसमें शार्दुल पंडित हार गए। हारकर वह बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं। अब देखना यह होगा कि रुबीना दिलैक और शार्दुल पंडित में से इस हफ्ते कौन बाहर निकलता है। बता दें कि शार्दुल पिछले हफ्ते भी बेघर होने के लिए नॉमिनेट थे, लेकिन शायद दर्शकों ने उन्हें रक और मौका दिया। अब ये देखना दिलचस्प होगा की इस हफ्ते दर्शक किसे बचाते हैं।

Tags:    

Similar News