अचानक अस्पताल में एडमिट हुए सैफ अली खान, एक्टर की हो रही है सर्जरी

Saif Ali Khan Admitted To Hospital: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी सर्जरी चल रही है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-22 10:50 GMT

Saif Ali Khan Admitted To Hospital: जहां एक तरफ बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में व्यस्त हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्टर सैफ अली खान को अचानक 22 जनवरी को सुबह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अस्पताल में भर्ती हुए सैफ अली खान

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्टर को घुटने और कंधे में फ्रैक्चर हो गया है। जिसके बाद सैफ अली खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी सर्जरी की जा रही है। अस्पताल में सैफ से साथ उनकी पत्‍नी व एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी मौजूद हैं। हालांकि, चोट की असल वजह अभी तक सामने नहीं आई है। वहीं एक्टर के परिवार की तरफ से भी कोई अपडेट सामने नहीं आया है। सैफ अली खान से जुड़ी इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए हैं।


सैफ के साथ अस्पताल में मौजूद हैं करीना कपूर

खबरों के अनुसार, सैफ अली खान को 8 बजे सुबह अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। एक्टर की सर्जरी की जा रही है। दावा किया जा रहा है कि किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सैफ को ये चोट लगी हैं। अभिनेता के घुटने और कंधे में फ्रैक्चर बताया गया है। डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी करने के लिए कहा। बता दें कि सैफ अली खान साल 2016 में फिल्म ‘रंगून’ के सेट पर भी बुरी तरह घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया गया था।


सैफ अली खान को नहीं मिला प्राण प्रतिष्ठा का न्योता

जहां बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या में मौजूद हैं, तो वहीं कई सेलेब्स को इस समारोह के लिए न्योता नहीं मिला है। इनमें सैफ अली खान भी शामिल हैं। जी हां...एक्टर को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए न्योता नहीं दिया गया था। इस लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स भी शामिल हैं।

Tags:    

Similar News