VIDEO: सलमान खान की बहन प्रेग्नेंट, दूसरी बार बनने जा रही हैं मां

आहिल अपने मामा सलमान खान के भी काफी करीब हैं। सलमान को बच्चों से काफी लगाव हैं। यही वजह है कि वह आहिल से साथ काफी वक़्त गुजारते हैं।

Update: 2023-05-15 21:56 GMT
सलमान खान की बहन प्रेग्नेंट, दूसरी बार बनने जा रही हैं मां

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर मामा बनने वाले हैं। जी हां, ये बात 100 टका सच है। अब खुद अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा ने कल रात हुए आईफा अवॉर्ड्स में इस बात को कंफर्म किया है कि वह दोबारा से माता-पिता बनने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की ख़तरनाक ट्रेनिंग का खुलासा, भारतीय सेना अलर्ट पर

Full View

बता दें, अर्पिता खान ने अपने पति आयुष शर्मा संग कल रात आईफा के ग्रीन कारपेट में शिरकत की थी। अर्पिता और आयुष ने इस दौरान सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए अर्पिता की प्रेग्नेंसी को कंफर्म किया है।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार के ढाई साल: सीएम ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड, गिनाईं उपलब्धियां

Full View

आयुष ने इस मामले में कहा कि, ‘जल्द ही गुड न्यूज मिलने वाली है। हां अर्पिता और मैं दूसरे बेबी को एक्पेक्ट कर रहे हैं। ये एक शानदार जर्नी है। ये फिर से शुरू हुआ है। हम बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’

Full View

काफी उत्साहित हैं खान और शर्मा परिवार

वैसे अभी तक तो आहिल ही सबके आंखों के तारे बने हुए हैं। मगर दूसरा बेबी आने के बाद अब देखने वाली बात ये होगी कि कौन सबसे ज्यादा फेवरेट हैं। हालांकि, अर्पिता और आयुष के बेटे आहिल से सभी बेहद प्यार करते हैं लेकिन दूसरे बेबी की बात से एक बार फिर खान और शर्मा परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है।

Full View

यह भी पढ़ें: भोपाल में दिग्विजय के खिलाफ लगे पोस्टर, मंदिरों में प्रवेश न करने देने की अपील



आहिल अपने मामा सलमान खान के भी काफी करीब हैं। सलमान को बच्चों से काफी लगाव हैं। यही वजह है कि वह आहिल से साथ काफी वक़्त गुजारते हैं। ऐसा कोई फ्री समय नहीं होता, जब सलमान शूटिंग से फ्री हों और वो आहिल के साथ नजर न आएं। आहिल सोशल मीडिया पर काफी फ़ेमस भी हैं।

Full View

Tags:    

Similar News