Salman Khan Movies Update: सलमान खान की ये फिल्में मचाएंगी धमाल

Salman Khan Movies Update: आइए बताते हैं कि सलमान खान इस साल किन फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-16 14:37 GMT

Salman Khan (Photo- Social Media)

Salman Khan Movies 2024: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान किसी ना किसी कारणवश लाइमलाइट में बनें रहते हैं, फिलहाल तो इन दिनों उनका नाम विवादों की वजह से चर्चा में बना हुआ है, सलमान खान के घर पर कुछ दिनों पहले ही फायरिंग हुई, उसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। विवादों के साथ ही सलमान खान अपनी फिल्मों की वजह से भी फैंस के बीच छाएं रहते हैं, आइए बताते हैं कि सलमान खान इस साल किन फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले हैं।

बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान मचाएंगे तहलका (Salman Khan Upcoming Films)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान 90 दशक से बड़े पर्दे पर राज कर रहें हैं और अभी भी उनकी चमक वैसे ही बरकरार है, वह 58 साल के हों चुके हैं, लेकिन आज भी वे फिल्म में हीरो का ही किरदार निभाते हैं, वहीं उनके लिए फैंस कुछ इस कदर पागल हैं कि वे भी भाईजान को हीरो के रूप में ही देखना चाहते हैं, वहीं उनकी रिलीज होने वाली फिल्मों की बात करें तो इस साल उनकी कई धमाकेदार फिल्में बड़े पर्दे पर दस्तक देंगी। यहां देखें लिस्ट -


दबंग 4 (Dabangg 4)

सलमान खान की "दबंग" फ्रेंचाइजी दर्शकों को बेहद पसंद है, वहीं अब बहुत जल्द सलमान खान "दबंग 4" भी लेकर आने वाले हैं। "दबंग" की पहली दोनों फ्रेंचाइजी सुपरहिट हुई थी, लेकिन तीसरी बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो "दबंग 4" इसी साल के अंत में रिलीज हो सकती है।

किक 2 (Kick 2)

साल 2014 में रिलीज हुई किक फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी, वहीं जब मेकर्स ने साल 2023 में किक 2 को लेकर थोड़ा हिंट दिया था, तभी से दर्शक "किक 2" का इंतजार कर रहें हैं, वैसे तो "किक 2" की रिलीज डेट को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन खबरें हैं कि ये फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

इंशाअल्लाह (Inshallah)

सलमान खान अपनी फिल्म "इंशाअल्लाह" की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, इस फिल्म को लेकर अक्सर नई अपडेट सामने आती रहती है, कभी सलमान खान के फिल्म से बाहर होने की खबरें आती हैं तो कभी दोबारा टीम में ज्वाइन होने की खबरें। बता दें कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी, फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब तक कुछ अपडेट नहीं आया है।


सिकंदर (Sikandar)

सलमान खान के फैंस इस वक्त यदि किसी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं तो वह फिल्म है "सिकंदर"। सलमान खान लंबे समय से "सिकंदर" को लेकर चर्चा में हैं, इस फिल्म में भाईजान का एकदम नया लुक देखने को मिलेगा, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जो अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

बजरंगी भाईजान 2 (Bajrangi Bhaijaan 2)

सलमान खान की अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म "बजरंगी भाईजान" के सीक्वल में भी नजर आएंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है, जिसका खुलासा खुद डायरेक्टर कबीर खान ने किया था। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो सकती है।

टाइगर वर्सेज पठान (Tiger vs Pathan)

इसके अलावा सलमान की आने वाली फिल्मों में "टाइगर वर्सेज पठान" फिल्म भी है, यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी, जिसमें सलमान खान के साथ ही सुपरस्टार शाहरुख खान भी होंगे। ये फिल्म 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

द बुल (The Bull)

सलमान खान "द बुल" नामक फिल्म का भी हिस्सा है, इस फिल्म के लिए उन्होंने करण जौहर संग हाथ मिलाया है। खबरें हैं कि इस फिल्म की शूटिंग फरवरी 2025 से शुरू होगी।

Tags:    

Similar News