फिर सुर्ख़ियों में हैं संजना गलरानी, ड्रग्स स्कैंडल में आया था नाम

सैंडलवुड ड्रग्स रैकेट मामले में साउथ एक्ट्रेस संजना गलरानी को गिरफ्तार किया गया था । जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा का विषय बनीं हैं ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-02 01:42 GMT

साउथ एक्ट्रेस संजना गल्रानी (फोटो: सौ.से सोशल मीडिया )

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani ) को हाल ही में कन्नड़ के एक रियलिटी शो 'बिग बॉस कन्नड़' में देखा गया था । इसके अलावा संजना रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी नज़र आईं । पिछले साल संजना को सैंडलवुड ड्रग्स रैकेट मामले (Sandalwood Drugs Racket ) में गिरफ्तार किया गया था । जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा का विषय बनीं हैं । इस बार वो अपनी शादी को लेकर चर्चा में आई हैं ।

दरअसल ,संजना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने डॉ. अजीज पाशा को अपना पति कहा है । दोनों इस तस्वीर में साथ खड़े पोज देते नज़र आए । इस तस्वीर में संजना ट्रेडिशनल आउटफिट में दिख रही हैं । दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है ।

खुद को बताया डॉक्टर की पत्नी

आपको बता दें, संजना ने ये तस्वीर 'नेशनल डॉक्टर्स डे' के मौके पर शेयर की है । जिसमें उन्होंने खुद को एक डॉक्टर की पत्नी कहा है । ड्रग्स स्कैंडल में नाम आने के बाद संजना ने बताया था कि उन्होंने अजीज संग सगाई कर ली । लेकिन शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी थी । लेकिन अब इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने शादी की जानकारी दी है । एक इंटरव्यू के दौरान संजना ने बताया कि उनकी शादी कोई सीक्रेट वेडिंग नहीं थी लेकिन उन्होंने इस बात को बताना भी जरूरी नहीं समझा था । शादी में केवल परिवार के 4 लोग ही शामिल हुए थे । उनका कहना है कि कोरोना महामारी के चलते कोई ग्रैंड शादी नहीं की । इसके बजाए उन्होंने अपनी शादी के लिए जमा किए पैसों को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के टेक्नीशियंस को दान किए । इस फैसले में अजीज ने भी सहमति दिखाई ।

 इस्लाम धर्म अपनाया

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि शादी में खर्च होने वाले पैसों से राशन किट वितरित किए । उनका मानना था कि अमीर लोगों को बिरयानी खाने और उनके लिए फाइव स्टार होटल बुक करने के बजाय जरूरतमंद लोगों की मदद करना ज्यादा सही है । अपने वायरल हो रही तस्वीर के बारे में एक्ट्रेस से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि 2018 में इस्लाम धर्म अपनाया था । शादी नहीं थी वो केवल धर्मांतरण था । संजना ने बताया कि वह 16 साल की उम्र से अजीज पाशा को जानती हैं ,ये निर्णय लेने में कोई मुश्किल नहीं हुईं ।

Tags:    

Similar News