Sapna Choudhary Ke Gane: धूम मचा रहा सपना चौधरी का 'चेतक' गाना, मिले ताबड़तोड़ व्यूज

Sapna Choudhary Ke Gane: हाल ही में सपना चौधरी का 'चेतक’ (Chetak ) गाना काफी ज्यादा देखा जा रहा है । ये गाना भले पुराना है लेकिन दर्शकों को काफी पसंद है और ट्रेंडिंग बना हुआ है ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-09-14 04:22 GMT

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna choudhary ke gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) की फैन फॉलोइंग किसी बड़े फिल्म स्टार से कम नहीं है । यूट्यूब पर उनका डांस वीडियो भरा पड़ा है, जिसके लोग सबसे ज्यादा देखना पसंद करते हैं । हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं । अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं । साथ ही उनके कई वीडियो भी इंस्टाग्राम पर देखे जा सकते हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आते हैं । उनकी तस्वीरों के साथ लोगों को उनके गाने भी काफी पसंद आते हैं । अभी हाल ही में सपना चौधरी का 'चेतक' (Chetak ) गाना काफी ज्यादा देखा जा रहा है ।

इन दिनों डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) का धमाकेदार गाना 'चेतक' यूट्यूब पर धूम मचा रहा है । ये गाना भले पुराना है लेकिन दर्शकों को काफी पसंद है और ट्रेंडिंग बना हुआ है । इस गाने के बोल लोगों की जुबां पर छाया हुआ है । इस गाने में सपना के दो-दो रूप देखने को मिल रहे हैं । जिसमें पहले वो पूरी वेस्टर्न ड्रेस में नज़र आती हैं जिसे महंगी गाड़ियाँ पसंद होती हैं, वही नेक्स्ट हाफ वीडियो में वह देसी छोरी के अवतार में नज़र आई । दर्शकों को सपना चौधरी के दोनों ही रूप पसंद आए ।

Full View

गाने में मेहर रिस्की भी आए नज़र 

इस गाने में सपना के अलावा मेहर रिस्की नज़र आ रहे हैं । राज मावर ने इस गाने को अपनी आवाज दी है । इस ज़बरदस्त गाने को अब तक 143 मिलियन व्यूज मिले हैं ।

सपना चौधरी के गाने (Sapna choudhary ke gane) हरियाणा ही नहीं यूपी और पंजाब में भी काफी ज्यादा सुने जाते हैं । इन दिनों सपना ने अपने कई डांस वीडियो रिलीज किए हैं । इसके अलावा भी वो कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं, जो जल्द रिलीज होने वाले हैं ।

Tags:    

Similar News