Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी की एक झलक देखने उमड़ी भीड़, लोगों ने लुटाए दिल खोल कर रुपये

Sapna Choudhary Ke Gane: पिछले कुछ समय से सपना चौधरी के कई म्यूजिक एल्बम बैक टू बैक रिलीज हुए हैं । लेकिन हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) के पुराने गाने भी कम धमाल नहीं मचाते ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-09-09 04:29 GMT

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) इन दिनों अपना ज्याद से ज्यादा समय अपने काम को दे रही हैं । पिछले कुछ समय से उनके कई म्यूजिक एल्बम बैक टू बैक रिलीज हुए हैं । लेकिन हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) के पुराने गाने भी कम धमाल नहीं मचाते । इन दिनों सपना चौधरी का 'जबर भरोटा' (Jabar Bharota) गाने पर डांस वीडियो यूट्यूब (youtube) पर एक बार फिर से देखा जा रहा है ।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) का डांस देख सभी उनके दीवाने हो गए हैं । सपना चौधरी की एक झलक देखने आए लोगों की भीड़ इतनी है कि पाव रखने तक के लिए जगह नहीं बची है । लोग एक एक कर उनपर पैसे उड़ा रहे हैं । वही सपना अपनी ज़बरदस्त परफॉरमेंस देती नज़र आ रही हैं ।

Full View

सपना चौधरी का निधन 

आपको बता दें, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से फैली है कि सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब सपना चौधरी का निधन हो गया है। वायरल पोस्ट में दावा किया गया कि सपना चौधरी की हरियाणा के सिरसा में एक सड़क हादसे में मौत हो गई । इस खबर के वायरल होते ही लोगों ने सपना चौधरी को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया। लेकिन बाद में पता लगा की ये खबर झूठी है। सपना चौधरी बिलकुल ठीक हैं और हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी शूट की कुछ वीडियो शेयर की है।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) लोगों की पहली पसंद है। उनके सभी गाने पार्टियों की शान बढ़ाते हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अपनी खूबसूरत तस्वीरें जमकर शेयर करती हैं। कई फनी वीडियो से भी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खीचने में कामयाब रही हैं।

Tags:    

Similar News