Shilpa Shetty Birthday: जब शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर लगाया था ऐसा गंभीर आरोप, एक्टर के पैरों तले खिसक गई थी जमीन!

Shilpa Shetty Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज यानी 8 जून 2023 को अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको शिल्पा की जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से सुनाते हैं।

Update: 2023-06-08 02:46 GMT
Shilpa Shetty Birthday (Image Credit: Instagram)

Shilpa Shetty Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 48 की हो गई हैं, लेकिन उनकी फिटनेस और खूबसूरती आज भी बरकरार है। 90 के दशक से शिल्पा अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करती आ रही हैं। हालांकि, शिल्पा शेट्टी अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं है, लेकिन फिर भी वह अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आज एक्ट्रेस अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। तो आइए आज इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

जब अक्षय कुमार संग रिलेशनशिप में थी शिल्पा शेट्टी

यह उस वक्त की बात है जब बॉलीवुड के गलियारों में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के बीच अफेयर की खबरें खूब उड़ा करती थीं। दोनों की मुलाकात फिल्म 'खिलाड़ी तू अनाड़ी' की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था और यही से दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट भी किया था। लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

शिल्पा ने लगाया था अक्षय पर गंभीर आरोप

दोनों की जोड़ी को इंडस्ट्री में खूब पसंद किया जाता था। फैंस को भी दोनों की जोड़ी बहुत पसंद थी। लेकिन सबके मन में बस यही सवाल था कि आखिर दोनों अलग क्यों हो गए। आखिर क्या वजह थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया? इस बारे में शिल्पा शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था और बताया था कि अक्षय संग उनका ब्रेकअप क्यों हुआ था। अपने इस इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने कहा था;

''मैं अक्षय से बहुत प्यार करती थी, लेकिन जब मुझे पता चला की अक्षय मुझे चीट कर रहे हैं, तो मैं बहुत बुरी तरह टूट गई थी। मेरे साथ रिलेशनशिप में होते हुए उन्होंने ट्विंकल खन्ना को भी डेट किया था। जब मुझे यह बात पता चली थी, तो मैं बहुत शॉक्ड रह गई थी। वह मेरे लिए सबसे बुरा दौर था, क्योंकि मेरा भरोसा टूटा था। लेकिन समय के साथ-साथ अब मैं इससे बाहर आ गई हूं और खुश हूं।''

अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं शिल्पा

खैर, वह वक्त अब पीछे छूट चुका है और सब अपनी-अपनी जिंदगी में अपने परिवार के साथ खुश हैं। शिल्पा शेट्टी भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। उन्होंने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। शिल्पा और राज के दो बच्चे भी हैं और दोनों अपनी हैप्पी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, अगर अक्षय कुमार की बात करें तो उनका नाम तो कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा, लेकिन उन्होंने साल 2001 में शादी ट्विंकल खन्ना से की और दोनों के दो बच्चे हैं। पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अक्षय और शिल्पा की प्रोफेशनल लाइफ भी काफी अच्छी चल रही है।

Tags:    

Similar News