श्रद्धा कपूर के भाई ने किया प्लाज्मा डोनेट, अभिनेत्री ने भी की प्लाज्मा दान करने की अपील

इन दिनों देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। जहां एक तरफ अस्पतालों में मरीजों के लिए ऑक्सीजन और दवाइयों की जरूरत है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-04-29 03:32 GMT

मुंबईः इन दिनों देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। हजारों की संख्या में लोगों की जान जा रही है। जहां एक तरफ अस्पतालों में मरीजों के लिए ऑक्सीजन और दवाइयों की जरूरत है तो वहीं दूसरी ओर संक्रमित मरीजों को ठीक होन में प्लाज्मा थेरेपी की भी मांग जोरों पर है। इसलिए लोगों से अपील किया जा रहा है कि प्लाजमा डोनेट करें।

बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने प्लाज्मा डोनेट किया हैं। इतना ही नहीं श्रद्धा के भाई अपने इस काम से बहुत खुश हैं। सिद्धांत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयक कर अपने फैंस से अपील की है कि आगे आकर प्लाज्मा डोनेट करें ताकि जल्द से जल्द कोरोना के हरा सके।

इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि सिद्धांत मुस्कुराते हुए प्लाज्मा डोनेट कर रहे हैं। सिद्धांत कपूर ने टीशर्ट और जींस पहनी हुई है। वह कैमरा की तरफ देख कर स्माइल कर रहे हैं, साथ ही दूसरे हाथ से विनर का साइन शो कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर ने अपने भाई के लिए लिखा है कि,'मेरे भाई सिद्धांत कपूर ने अभी प्लाज्मा डोनेट किया है। मैं उन सभी लोगों से निवेदन करती हूं जो ऐसा करने में सक्षम है, प्लीज वह आगे आए और प्लाज्मा डोनेट करें।'

आपको बताते चले कि मनोरंजन जगत इन दिनों प्लाज्मा डोनेट करने के लिए सबसे अपील कर रहे हैं। अभी हाल में ही टीवी जगत के अभिनेता गुरमीत चौधरी ने प्लाज्मा डोनेट किया है। इसके साथ ही बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली भी लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने की अपील किया। गौरतलब है कि कोरोना के संक्रमण को ठीक करने में प्लाज्मा थेरेपी सबसे कारगार साबित हो रही है। जो लोग कोरोना को हरा कर पूरी तरह ठीक हो जा रहें है वह लोग अपना प्लाज्मा डोनेट कर सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News