ये कैसा ओम शांति ओम! सोफिया का पति के साथ हॉट Intimate वीडियो, कहा- जागो बच्चों...

मॉडल से एक्ट्रेस और फिर नन बनीं 'सोफिया हयात' एक ऐसा नाम जो अक्सर ही विवादों में बना रहता हैं। एक बार फिर सोफिया ने कुछ ऐसी ही हरकत की है।

Update: 2017-06-14 12:26 GMT
राखी की आपबीती पर सोफिया ने खोला अपना राज, आप जान हो जाएंगे हैरान photos (social media)

मुंबई: मॉडल से एक्ट्रेस और फिर नन बनीं 'सोफिया हयात' एक ऐसा नाम जो अक्सर ही विवादों में बना रहता हैं। एक बार फिर सोफिया ने कुछ ऐसी ही हरकत की है। जिसके बाद वह विवादों के घेरे में आ सकती हैं। बिग बॉस फेम सोफिया हयात ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पति के साथ लव मेकिंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने पति व्लाड स्टेनेस्कु (Vlad Stanescu)के साथ इंटीमेट हो रही है।

यह भी पढ़ें .... नन बनी सोफिया हयात की ये हरकत है शर्मनाक, किया है हिंदू धर्म का अपमान

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोफिया ने कैप्शन में लिखा है कि 'मेरा नया म्यूजिक एल्बम और गाना 'ओम शांति ओम' जारी हो गया है। इस वीडियो में 'ओम शांति ओम' गाने के साथ सोफिया और उनके पति के इंटिमेट सीन हैं। जिसके चलते उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

Full View

सोफिया ने क्या लिखा है इस वीडियो को शेयर करते हुए ?

जागो बच्चों, आप स्वर्ग में हो। सच्चे प्यार और इंटीमेसी के बारे में सभी को जानना चाहिए। इंटीमेसी पवित्र होती है। यह गन्दी नहीं बल्कि इनक्रेडिबल है। जो इसके बारे में गलत सोचते हैं, वह प्यार और इंटीमेसी के बारे में कुछ नहीं जानते हैं।

वह सिर्फ इसे सेक्स के तौर पर देखते हैं। हम इंटीमेसी और लवमेकिंग के कनेक्शन को समझ जाएं तो दुनिया में रेप और सेक्शुअल वाएलेंस को रोका जा सकता है।

यह भी पढ़ें .... लड़कों के साथ सोफिया हयात ने खिंचवाईं फोटोज, देखकर क्या आप कहेंगे इन्हें नन?

सोफिया आगे पॉर्न एकजाम्प्ल देते हुए लिखती हैं कि सेक्स में प्यार की भावनाएं नहीं होती हैं इसलिए लोगों ने पॉर्न ने सेक्स को बदनाम किया है।

इसी के नहीं होने पर सेक्स बिल्कुल निरर्थक हो जाता है। सोफिया ने लिखा कि सारी चीजें क्रिएशन से आती हैं और क्रिएशन प्यार है।

अगली स्लाइड में देखिए वीडियो

Full View

Tags:    

Similar News