सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, बेरोजगारों की ऐसे करेंगे मदद, खूब हो रही तारीफ

सोनू सूद ने देश में महामारी के दौरान नौकरी गांव चुके जरूरतमंदों को ई-रिक्शा मुहैया कराने की योजना बनाई है, उन्होंने 'खुद कमाओ घर चलाओ' नाम का एक नया कॉन्सेप्ट निकला है, जिसके जरिए जरूरतमंद युवा ई-रिक्शा पा सकते हैं।

Update: 2020-12-14 03:55 GMT
जरुरतमंदो को आत्मनिर्भर बनायेंगे सोनू सूद, कोरोना के दौरान नौकरी गंवाने वालों को देंगे ई-रिक्शा

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को गरीबों का मसीहा कहा जाता है। कोरोना माहमारी के दौरान सोनू सूद ने देश के जरूरतमंदों की मदद करके देश की आम जनता का दिल जीत लिया है। उन्होंने साबित कर दिया कि वे अच्छे अभिनेता के साथ, एक अच्छे इंसान भी हैं। गौरतलब है कि अभनेता ने लोगों की मदद करने का सिलसिला अभी बंद नहीं किया है।

नौकरी गंवा चुके लोगों के लिए एक अनोखी योजना

देश में लॉकडाउन के दौरान जिस तरह से उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया, गरीबों तक आर्थिक मदद पहुंचाई, उसे देख देश की नजरों में सोनू सूद के लिए सम्मान और बढ़ गया है। हालांकि इसके बाद भी वह रुके नहीं और लगातार गरीबों की मदद कर रहे हैं। इस बार उन्होंने कोरोना काल में नौकरी गंवा चुके जरूरतमंदों के लिए जो किया है उसे जान कर एक बार फिर हर कोई उनकी वाहवाही करेगा।

ये भी पढ़ें: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं कंगना रनौत, एक्ट्रेस की इसलिए हो रही खूब चर्चा

'खुद कमाओ, घर चलाओ' योजना

दरअसल, देश में महामारी के दौरान नौकरी गांव चुके जरूरतमंदों को ई-रिक्शा मुहैया कराने की योजना बनाई है, उन्होंने 'खुद कमाओ घर चलाओ' नाम का एक नया कॉन्सेप्ट निकला है, जिसके जरिए जरूरतमंद युवा ये ई-रिक्शा पा सकते हैं। इसके जरिए वे उन लोगों को आत्मनिर्भर बनने का मौका दे रहे हैं जिनकी नौकरियां कोरोना काल में चली गईं।



बता दें कि अभिनेता ने अपनी इस योजना को लेकर एक ट्वीट भी किया है, जिसके जरिए उन्होंने लोगों को इस योजना से जुड़ी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि ''कल के अच्छे भविष्य के लिए आज एक छोटा सा कदम। ऐसे लोगों को ई-रिक्शा उपलब्ध कराना, जो इसके जरिए अपना छोटा बिजनेस शुरू कर सकें। लोगों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में एक छोटा सा सहयोग।'' मालूम हो कि इससे पहले भी एक्टर सोनू सूद गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए नई-नई योजनाएं ला चुके हैं।

ये भी पढ़ें: शोक में डूबा देश: मशहूर गायक चार्ली प्राइड का कोरोना से निधन, मिले 3 ग्रैमी अवॉर्ड

Tags:    

Similar News