बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन के बीच सुहाना का ये पोस्ट हुआ वायरल, कही ऐसी बात...

सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 'डबल स्टैंडर्ड' की ओर इशारा किया है। बता दें, कि सुहाना की ये पोस्ट महिलाओं के प्रति हो रहे गलत व्यवहार और घृणास्पद  बर्ताव पर अपने विचार शेयर किए हैं।

Update: 2020-09-26 05:09 GMT
बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन के बीच सुहाना का यह पोस्ट हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान अपनी तस्वीरों को ले कर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों उनका एक पोस्ट लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

वायरल हो रहा पोस्ट

हाल ही में सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 'डबल स्टैंडर्ड' की ओर इशारा किया है। बता दें, कि सुहाना की ये पोस्ट महिलाओं के प्रति हो रहे गलत व्यवहार और घृणास्पद बर्ताव पर अपने विचार शेयर किए हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा “Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि ये महिलाओं के प्रति घृणित व्यवहार भी है। आपको जागरुक तौर पर यह सोचने की जरूरत नहीं है कि कहीं आप भी तो महिलाओं से घृणा नहीं करते हैं। आप खुद से पूछिए कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो ये आपको किसी पुरुष द्वारा किए जाने से ज्यादा प्रतिक्रिया क्यों महसूस होती है। दोहरा बर्ताव खतरनाक होता है।'

ये भी पढ़ें- टुकड़ों में बंटा विमान: 25 लोगों की मौत, हादसे से कांपा पूरा देश

दीपिका से होगी आज पूछताछ

सुहाना का यह पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। वही लोग अब सुहाना के इस पोस्ट को बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर उठ रहे NCB कार्रवाई से जोड़ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने से बॉलीवुड के कई नामी चहरे सामने आए हैं। बीते शुक्रवार एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की है। पूछताछ में रकुल ने यह कबूला कि उन्होंने रिया चक्ररवर्ती से ड्रग चैट किया था, हालांकि इस बात से इनकार किया कि वह भी ड्रग्स का सेवन करती हैं। वही आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एजेंसी सवाल-जवाब करने वाली है । इसी बीच जब सुहाना ने यह पोस्ट शेयर किया हैं तो लोग उस पोस्ट को इन दिनों के हालातों से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः सुशांत की हुई हत्या! अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, पिता के वकील ने बताया ये सच

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News