सुशांत की बहन जानती थी: हुआ ये सबसे बड़ा खुलासा, रिया विलेन है या नहीं

श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने इन व्हाट्सएप चैट की फोटोज शेयर करते हुए बताया कि मीतू सिंह को सुशांत के डिप्रेशन, उनकी दवाई और उनके Schizophrenia के इलाज के बारे में बताया गया था।

Update: 2020-08-30 10:40 GMT
सुशांत की बहन को पता थी डिप्रेशन की बात

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की चैट वायरल होने के बाद अब सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और उनकी बहन मीतू सिंह की चैट सामने आई है। श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने इन व्हाट्सएप चैट की फोटोज शेयर करते हुए बताया कि मीतू सिंह को सुशांत के डिप्रेशन, उनकी दवाई और उनके Schizophrenia के इलाज के बारे में बताया गया था।

बहन सुशांत के डॉक्टर से भी चाहती थीं मिलना

वकील अशोक सरावगी ने जो चैट्स की फोटो शेयर की हैं, वो सुशांत की बहन मीतू सिंह और रिया की मैनेजर श्रुति मोदी के बीच की है। दोनों के बीच 26 नवंबर 2019 को जो चैट हुई है, इससे पता चल रहा है कि सुशांत के परिवार उनके डिप्रेशन के बारे में जानते थे। सुशांत की बहन ने एक्टर की प्रिस्क्रिप्शन भी मांगी थी, जिसके बाद श्रुति ने सुशांत की बहन को प्रिस्क्रिप्शन भेजी भी है। चैट से ये भी पता चल रहा है कि मीतू सुशांत के डॉक्टर से मिलना भी चाहती थीं।

यह भी पढ़ें: भगवान भरोसे अस्पताल: कोरोना वारियर ने ही तोड़ा दम, लल्लू ने योगी सरकार को घेरा

क्या झूठा है परिवार का दावा?

चैट के सामने आने के बाद एक बात स्पष्ट होती है कि सुशांत का परिवार उनके डिप्रेशन के बारे में वाकिफ था। लेकिन सुशांत के परिवार का कहना है कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की बिगड़ती हालत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जो कि इस चैट के सामने आने के बाद गलत साबित होता दिखाई दे रहा है।

Full View

यह भी पढ़ें: मोहर्रम में बरसे गोले: मच गई हर तरफ अफरा-तफरी, बिना इजाजत निकाला था जुलूस

CBI अब इनसे करेगी पूछताछ

बता दें कि मामले में सीबीआई जांच कर रही है। CBI ने अब तक घटना के वक्त के गवाहों और रिया और उनके भाई से पूछताछ की है। अब सीबीआई ने फैसला किया है कि वे सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और प्रियंका के पति सिद्धार्थ से पूछताछ करेगी। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि जरुरत पड़ने पर रिया चक्रवर्ती को भी उनके सामने लाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: दाऊद पर बड़ी खबर: यहां की सरकार ने किया दावा, दंग रह जाएंगे आप भी

Full View

मीतू सिंह का होगा इनसे सामना

गौरतलब है कि मीतू सिंह ही रिया के चले जाने के बाद आठ से 13 जून तक सुशांत के साथ रही थीं। ऐसे में सीबीआई मीतू सिंह से इन दिनों क्या-क्या हुआ और सुशांत के बारे में पूछताछ करेगी। इसके अलावा मीतू का सामना सिद्धार्थ पिठानी, ड़ेश और नीरज से भी करवाया जाएगा। वहीं रिया का आरोप है कि सुशांत की बहन प्रियंका ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था, ऐसे में प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ से इस बारे में पूछताछ होगी।

यह भी पढ़ें: चप्पे-चप्पे पर पुलिस: मोहर्रम को लेकर सख्ती, लोगों से की गई ये अपील

Full View

कई दिनों तक चलने वाली है CBI की पूछताछ

बताया जा रहा है कि सीबीआई रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, रजत मेवाती स्टाफ नीरज, कुक केशव और दीपेश से कुछ दिन और कड़ी पूछताछ कर सकती है। अब तक पूछे गए सवालों में CBI ने पहले किए गए सवालों को ही दोहराया है, ताकि बयान में अगर गड़बड़ी पाए जाए तो वो पकड़ में आ जाए। इसके अलावा यह भी देखा जा रहा है कि ये लोग अपने बयानों पर कितना टिके रहते हैं।

यह भी पढ़ें: साक्षी महाराज ने BJP नेता के खिलाफ छेड़ी जंग, कार्यवाही के लिए डीएम को लिखा पत्र

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News