सुशांत केस पर बड़ा खुलासा, सामने आई उनकी साथी रिया की हिस्ट्री

सुशांत कि मौत के बाद से ही रिया लोगों के निशाने पर हैं। रिया को लेकर लोग कई तरह की बातें बोल रहे हैं। और उनकी पुरानी तस्वीरें भी वायरल की जा रही हैं।

Update: 2020-06-20 09:19 GMT

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड की गलियों में हंगामा मचा हुआ है। सुशांत के अचानक आत्महत्या कर लेने से कई तरह की ख़बरें और अफवाहे फ़ैल रही हैं। क्योंकि अभी तक लोग ये मानने को तैयार नहीं हो रहे हैं कि सुशांत कभी आत्महत्या कर सकता है। ऐसे में सुशांत की मौत के बाद से कई नामचीन हस्तियाँ सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही हैं।

और कई सेलेब्रिटीज को अब निशाना बनाया जा रहा है। चाहें वो करन जौहर, एकता कपूर हों या बॉलीवुड भाई जान सलमान खान। इस कड़ी में एक नाम आता है सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती का। लोग सुशांत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती पर भी निशाना साध रहे हैं।

विराट को बताया था हॉट

सुशांत कि मौत के बाद से ही रिया लोगों के निशाने पर हैं। रिया को लेकर लोग कई तरह की बातें बोल रहे हैं। और उनकी पुरानी तस्वीरें भी वायरल की जा रही हैं। रिया की हिस्ट्री भी कुछ अजीब ही रही है।ये वही रिया चक्रवर्ती हैं जिन्होंने कभी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की थी। उन्होंने कोहली को हॉट कहा था।दरअसल एक बार जब रिया से पूछा गया कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में कौन सबसे हॉट खिलाड़ी लगता है तो रिया ने विराट कोहली का नाम लेते हुए कहा था,

ये भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड: पूछताछ में रिया ने किए कई खुलासे, डिप्रेशन पर दी ये बड़ी जानकारी

जब भी वो सेंचुरी जड़ते हैं काफी हॉट लगते हैं। रिया ने ये स्टेटमेंट 2017 में दिया था तब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी नहीं हुई थी। हालांकि विराट ने इस बारे में अपनी कोई प्रतिक्रया नहीं दी थी। शायद इस लिए क्योंकि उस समय वो अनुष्का के साथ अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त थे।

महेश भट्ट के साथ वायरल हो रहीं तस्वीरें

कभी विराट को हॉट बताने वाली रिया की आजकल 71 साल के बॉलीवुड के मशहूर निर्माता निर्देशक महेश भट्ट के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों के साथ लोग कई तरह की बातें भी लिख रहे हैं। बता दें कि ये तस्वीरें साल 2018 की हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर लोग लिख रहे हैं, '' मैं क्या करूँ राम मुझे बुड्ढा मिल गया।'' कई लोग महेश भट्ट को नसीहत देते हुए लिख रहे हैं, '' थोड़ी शर्म कर लो, तुम्हारी बेटी की उम्र की है। '' तो कुछ कह रहे हैं, '' Face with Symbols over mouth'' कई यूजर्स तो यहां तक लिख रहे हैं कि जिसका बाप ऐसा है सोचो बेटी कैसी होगी''।

ये भी पढ़ें- सुशांत पर बड़ा खुलासा: रिया ने बताई पूरी सच्चाई, यशराज फिल्म्स को बताया वजह

ये तस्वीरें 2 साल पुरानी साल 2018 की । जब इन तस्वीरों को रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट के जन्मदिन पर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की मुबारकवाद दी थी। तस्वीरों में महेश भट्ट रिया के कंधे पर सर रखे हुए हैं। इन तस्वीरों को अपने instagram अकाउंट पर शेयार कर महेश भट्ट को बधाई देते हुए लिखा था, ''हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा! सर ये आपने मुझे प्यार दिया मुझे संभाला और मुझे उड़ना सिखाया। आप एक ऐसे इंसान हैं जो दूसरों को रौशन करते हैं।''

पुलिस ने की रिया से लंबी पूछताछ

गौरतलब है कि अब सुशांत की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने रिया को बुलाकर करीब 9-10 घंटे तक उनसे पूछताछ की। जिसमें रिया ने कुछ खुलासे भी किए हैं। पूछताछ में रिया ने बताया कि दोनों काफी वक्त से साथ रहे हैं। ऐसी भी ख़बरें आईं कि दोनों साल 2020 के ख़त्म होने तक शादी भी करने वाले थे। एक ब्रोकर के हवाले से खबर आई थी कि दोनों साथ में एक प्रॉपर्टी भी खरीदने वाले थे। रिया सुशांत के साथ कार्टर रोड स्थित फ़्लैट में रहती थीं।

ये भी पढ़ें- सुशांत की बायोपिक: प्रोड्यूस करने जा रहा ये शख्स, इन पर पहले ही बन चुकी है फिल्म

सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले रिया उस फ़्लैट को छोड़ कर गईं थीं। पुलिस के ब्रेकअप के बारे में पूछने पर रिया ने कुछ मैसेज भी दिखाए। सुशांत ने सुसाइड से पहले शनिवार को आखिरी कॉल रिया को ही किया था। फिलहाल पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है। लेकिन अभी तक सुशांत की मौत ई वजह साफ़ नहीं हो पाई है।

Tags:    

Similar News