सुशांत पर बड़ी खबर: व्हाट्सएप चैट लीक, शोविक के साथ शामिल पूरा गैंग

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई तेज़ी से जांच करती दिख रही हैं। जब से इस केस में ड्रग एंगल सामने आया हैं NCB टीम भी इस केस का हिस्सा बन चुकी हैं।

Update: 2020-09-04 08:03 GMT
ड्रग कनेक्शन में शोविक का नाम (file photo)

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई तेज़ी से जांच करती दिख रही हैं। जब से इस केस में ड्रग एंगल सामने आया हैं NCB टीम भी इस केस का हिस्सा बन चुकी हैं। अब ये केस ड्रग रैकेट की ओर मुड चूका हैं। लगातार एक के बाद एक मामले सामने आने के बाद रिया के भाई शौविक की मुश्किलें भी मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं।

Full View

हिरासत में शौविक और हाउस मैनेज

शुक्रवार को NCB ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है। दोनों के घर पर कई घंटे तक छापेमारी भी की गई। दरअसल, रिया के भाई शौविक के कई ड्रग पैडलर से कनेक्शन होने का मामला सामने आया हैं। जब एनसीबी ने जैद और बसित परिहार को गिरफ्तार किया था, तब उस वक्त भी दोनों ने शौविक संग बातचीत पर मुहर लगाई थी।

Full View

यह भी पढ़ें: फिर चीन को तगड़ा झटका: भारत नहीं करेगा जरा भी रहम, सख्त कदम से टूटेगा ड्रैगन

ड्रग मामले में ये भी शामिल

दोनों के दिए बयानों में ये भी सामने आया कि सैमुअल मिरांडा भी ड्रग की खरीद-फरोख्त में अहम रोल निभाता था। शौविक के कहने पर वो ही जैद से ड्रग लेता था। इस मामले में कैज का नाम भी सामने आया। बताया गया है कि बसित ना सिर्फ कैज को जानता था बल्कि उसी के जरिए शौविक और उनके दोस्तों को ड्रग सप्लाई करवाता था।

Full View

यह भी पढ़ें: इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, तेज हवाओं के साथ जमकर बरसेंगे बादल

रिया का चैट

आजतक को दिए इंटरव्यू में रिया ने यहां तक कहा था कि वे सुशांत को ऐसा करने से रोकती थीं। लेकिन उनके एक चैट के सामने आई हैं जिनमे रिया ही शौविक के जरिए सुशांत के लिए सिगरेट और बड का इंतजाम करती थीं।

Full View

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News