रिया लेती है ड्रग! हुआ बड़ा खुलासा, भाई शोविक ने खोली पोल

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल आया हैं तब से इस केस की पटरी ही बदल गयी। अब इस केस में सीबीआई के साथ NCB टीम भी शामिल हो चुकी हैं। कई दिनों रिया से हुए पूछताछ के बाद NCB टीम ने 3 लोगों की हिरासत में लिया था।

Update: 2020-09-05 06:27 GMT
शोविक गिरफ्तार, ड्रग्स की खरीद में शामिल रिया का नाम (file photo )

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल आया हैं तब से इस केस की पटरी ही बदल गयी। अब इस केस में सीबीआई के साथ NCB टीम भी शामिल हो चुकी हैं। कई दिनों रिया से हुए पूछताछ के बाद NCB टीम ने 3 लोगों की हिरासत में लिया था।

Full View

ये भी देखें: कंगना रनौत मुंबई में हुई बैन? गृह मंत्री बोले- महाराष्ट्र में रहने का हक नहीं

शोविक की गिरफ़्तारी

बीते शुक्रवार को NCB ने रिया के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया। आज उनकी कोर्ट में पेशी है। इसी बीच खबरें हैं कि एनसीबी शोविक और सैमुअल की 4-6 दिनों की हिरासत की मांग करेगा। दोनों का मेडिकल किया जाएगा। वहीं ये भी खबर आ रही है कि दीपेश सावंत को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। उसे एक गवाह के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। आज उसका स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया जाएगा।

Full View

ये भी पढ़ें:राजनाथ सब पर हावी: चीनी रक्षा मंत्री के आगे रखा देश का पक्ष, मजबूती से दिया जवाब

सीबीआई पहुंची एक्टर के घर

सीबीआई टीम सुशांत केस में जुटी हुई हैं। आज सीबीआई की टीम एक्टर के बांद्रा स्थित घर पहुंची है। वहा AIIMS के डॉक्टर्स पहले से मौजूद हैं साथ ही सुशांत की बहन मीतू सिंह भी वह पहुंची हैं। पहले भी सीबीआई टीम सुशांत के घर क्राइम सीन री-क्रिएट कर चुकी हैं।

रिया का इंटरव्यू

आप को बता दें, एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने अपने पर लगे सभी आरोप गलत बताये थे। रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन की जांच से ड्रग्स खरीदने, बेचने और सेवन का खुलासा हुआ है। बता दें कि आजतक के इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने साफ तौर पर मना किया था। शोविक के गिरफ्तार होने के बाद से रिया की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं।अब ये केस लगता हैं जल्द सुलज सकता हैं।

ये भी पढ़ें:चीनी सेना ने भारतीयों को किया अगवा! दहशत में लोग, MLA ने PMO को दी जानकारी

पिता ने लगाया आरोप

आपको बता दें, सुशांत की मौत के बाद एक्टर के पिता ने रिया पर उनके बेटे के पैसे हडपने, और मारने की शाजिश रचने का इलज़ाम लगया है। उन्होंने बिहार में रिया के खिलाफ FIR दर्ज कराया। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच के आदेश दिए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News