रिया का कबूलनामा: लेती थी नशे के सिगरेट, बॉयफ्रेंड भी देता था साथ

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब एक नया खुलासा सामने आया हैं। एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने ये काबुल किया हैं कि वो नशे वाली सिगरेट पिया करती थी।  NCB की कड़ी पूछताछ में रिया ने बताया कि वो BUD यानी गांजे से भरी सिगरेट का इस्तेमाल करती थीं।

Update: 2020-09-08 07:21 GMT
सुशांत के साथ रिया पीती थी नशे वाली सिगरेट (social media)

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब एक नया खुलासा सामने आया हैं। एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने ये काबुल किया हैं कि वो नशे वाली सिगरेट पिया करती थी। NCB की कड़ी पूछताछ में रिया ने बताया कि वो BUD यानी गांजे से भरी सिगरेट का इस्तेमाल करती थीं। उन्होंने ने ये भी बताया कि वो ये नाज़े वाली सिगरेट अकेलें नहीं पीती थी। सुशांत उनके साथ सिगरेट पिया करते थे।

Full View

रिया के घर की तलाशी

रिया के घर से तलाशी के दौरान NCB ने इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद हुए हैं उसमें मोबाइल फोन, लैपटॉप और टैबलेट शामिल थे। इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की फॉरेंसिक जांच के बाद ये सामने आया हैं कि रिया साल साल 2017, 2018, 2019 में ड्रग्स सप्लायर के संपर्क में रही थी।

Full View

यह भी पढ़ें: चीनी सेना से खफा हुए जिनपिंग! हो सकते हैं बड़े बदलाव, नाराजगी की ये वजह..

गैजेट्स से मिला सबूत

उनके गैजेट्स से ड्रग से जुड़े लोगों की तस्वीर, कई वीडियो, वाट्सऐप और SMS चैट्स मिले हैं। जिसमे बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों के नाम भी सामने आए हैं। अब देखना ये हैं कि NCB उनसे इस केस पर सवाल करती है या नहीं। सूत्रों की माने तो भुत जल्द ही एक बड़ी गिरफ्तारी होने वाली हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: बेटी का प्यार पिता को पड़ा महंगा, मौत के बाद नहीं मिल रही थी दो गज जमीन

इस केस का अहम् गवाह

NCB टीम अब एक्टर के नौकर नीरज को समन जारी कर पुचतच के लिए बुला सकती हैं। नीरज के खिलाफ ड्रग्स मामले में अहम गवाही सैमुअल मिरांडा, रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती ने दी है। सुशांत की मौत के मामले में अब श्रुति मोदी को भी NCB समन कर सकती है। रिया ने पूछताछ में बताया की सुशांत साल 2016 से ड्रग्स ले रहे थे। बता दें, कि सोमवार को NCB टीम ने रिया से कई सवाल किए थे जिसका रिया जवाब नहीं दे पाई थी।

Full View

यह भी पढ़ें: तेज प्रताप को पत्नी ऐश्वर्या का डर! छोड़ सकते हैं चुनावी मैदान, जानें कितनी सच्चाई

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News