नेहा कक्कड़ ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

नेहा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने पति रोहनप्रीत के साथ गोलगप्पे देखे दे रही हैं। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ ने एक फेक बेबी बंप लगा रखा है। दोनों इस वीडियो में मस्ती करते दिख रहे हैं।

Update: 2020-12-23 17:08 GMT
वीडियो को रोहन प्रीत ने भी अपने अकाउंट से शेयर किया है। रोहनप्रीत ने इस वीडियो पर लिखा। अभी बात हुई इससे। मेरे बाबू को किक मार रहा है।'

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ किसी पहचन की मुहताज नहीं हैं। नेहा कक्कड़ अपने दम पर ये मुकाम हासिल किया हैं। नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत इसी साल अक्टूबर में शादी की। इन नेहा कक्कड़ अपना हनीमून दुबई में मना रहे हैं। हनीमून के दौरान भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किया । नेहा और रोहनप्रीत एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

बेबी बंपके साथ दिखी नेहा कक्कड़

नेहा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने पति रोहनप्रीत के साथ गोलगप्पे देखे दे रही हैं। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ ने एक फेक बेबी बंप लगा रखा है। दोनों इस वीडियो में मस्ती करते दिख रहे हैं।

नेहा अपने पेट पर हाथ रख का कहती हुई दिखाई दे रही हैं की बेबी पेट ने लात मार रहा हैं। वही पानी- पूरी वाला इस वीडियो में दोनों को धन्यवाद करते हुए दिखाई दे रहा हैं। पिछले दिनों बेबी बंप के साथ नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत के साथ एक तस्वीर शेयर किया था।

 

ये भी पढ़ें...बॉलीवुड में कैंसर: इन सेलेब्स ने दी बीमारी को मात, इंडस्ट्री में की दमदार वापसी

फैंस को कहा शुक्रिया

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। नेहा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, आप लोग का धन्यवाद जो मेरा गाना 'ख्याल रख्या कर को इतना प्यार दिया । हम पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहे हैं।' उसके आगे लिखती हैं ,'कैसा फिल्टर लगा दिया यहां।' इस वीडियो को रोहनप्रीत ने भी अपने अकाउंट से शेयर किया है। रोहनप्रीत ने इस वीडियो पर लिखा। अभी बात हुई इससे। मेरे बाबू को किक मार रहा है।'

ये भी पढ़ें...कंगना ने रेड बिकिनी में दिखाया जलवा, तस्वीरें हो रहीं वायरल

प्रमोशन और पब्लिसिटी के लिए किया

इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं । शेयर की गई तस्वीर से नेहा के प्रेग्नेंट होने का अंदाजा लगाया जा रहा था। पर ऐसा नहीं था दोनों ने अपने गाने के प्रमोशन और पब्लिसिटी के लिए यह तस्वीर शेयर की थी। नेहा कक्कड़ ने इस बात का खुद खुलासा किया की वह प्रेगनेंट नहीं हैं। बल्कि अपने नए सांग के लिए यह तस्वीर शेयर किया था।

ये भी पढ़ें...आ रही सपना धमाल मचाने, चटक मटक पर झूम रहा पूरा देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News