चीनी बॉक्स ऑफिस में अपनी काबिलियत पर खरी नही उतरीं यामी गौतम की ये फिल्म

चीन में फिल्म 'काबिल' के प्रमोशन के दौरान फिल्म की अभिनेत्री यामी गौतम को अंतर्राष्ट्रीय आइकन जैकी चैन ने तोहफे के रूप में एक पारंपरिक शॉल दी है, जिसे पाकर यामी बेहद खुश और रोमांचित हैं।

Update: 2019-06-09 09:53 GMT

मुंबई: चीन में फिल्म 'काबिल' के प्रमोशन के दौरान फिल्म की अभिनेत्री यामी गौतम को अंतर्राष्ट्रीय आइकन जैकी चैन ने तोहफे के रूप में एक पारंपरिक शॉल दी है, जिसे पाकर यामी बेहद खुश और रोमांचित हैं। यामी ने एक बयान में कहा, "मुझे बड़ा आश्चर्य हुआ जब मैंने यह सुना कि मिस्टर चैन ने मेरे लिए एक उपहार भेजा है। मैं उनसे नहीं मिल सकी क्योंकि तब मैं भारत में 'बाला' की शूटिंग कर रही थी, लेकिन जब मैं बीजिंग गई, उनकी तरफ से मुझे एक पार्सल मिला। उनका मुझे यह तोहफा भेजना उनकी उदारता दर्शाता है।"

यह भी देखें... जानिए अमीषा पटेल को क्यों मारा उनकी माँ ने चप्पल से ?

यामी ने आगे कहा, "बचपन से हम उनकी फिल्में देखकर बड़े हुए हैं और मैं स्वयं उनके काम की बहुत बड़ी फैन रही हूं। वह एक आइकन और लेजेंड हैं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही उनसे व्यक्तिगत तौर पर मिलने का मौका मिलेगा।" हाल ही में यामी और ऋतिक बीजिंग में थे और वहां उनके प्रशंसकों और दर्शकों से उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

ऋतिक, चैन से मिले थे और उन्होंने अपनी मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। आपको बता दें कि यामी गौतम और ऋतिक की फिल्म 'काबिल' भारत में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद हाल ही में चीन में भी रिलीज़ हुई है। हालांकि चीनी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

यह भी देखें... 12 साल के आफताब के नाम हुई ”राइजिंग स्टार सीजन 3” की ट्रॉफी

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'काबिल' चीन में तीन दिनों में महज़ 13.87 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है। फिल्म की इस कमाई में प्रीव्यू शोज की कमाई भी शामिल है। गौरतलब है कि भारत में 'काबिल' 25 जनवरी 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

 

Tags:    

Similar News