Roohi Movie Review: महाशिवरात्रि के खास मौके पर हुई रिलीज, देखें इसकी रेटिंग

फिल्म रूही में जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की तिगड़ी जोड़ी ने धमाल मचा दिया है। इस फिल्म को 2. 5 रेटिंग मिली है। आपको बता दें कि इस फिल्म में वरुण शर्मा ने अपना कतन्नी के रोल में कमाल की कॉमिक एक्टिंग की है।

Update: 2021-03-11 09:17 GMT
Roohi Movie Review: महाशिवरात्रि के खास मौके पर हुई रिलीज, देखें इसकी रेटिंग photos (social media)

नई दिल्ली : लॉकडाउन के बाद अब सिनेमाघरों में फिल्म "रूही " ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि आज महाशिवरात्रि के खास मौके पर 11 मार्च को फिल्म रूही को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली बड़े पर्दे पर सबसे बड़ी फिल्म रूही मानी जा रही है। आज हम आपके लिए इस फिल्म का रिव्यू लेकर आए हैं तो फिल्म को सिनेमाघरों में देखने से पहले इस फिल्म का रिव्यू जरूर देख लें।

रूही फिल्म के किरदार

फिल्म रूही में जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की तिगड़ी जोड़ी ने धमाल मचा दिया है। इस फिल्म को 2. 5 रेटिंग मिली है। आपको बता दें कि इस फिल्म में वरुण शर्मा ने अपना कतन्नी के रोल में कमाल की कॉमिक एक्टिंग की है। इस एक्टर की कॉमिक एक्टिंग करने की परफेक्ट टाइमिंग ने दर्शकों को काफी बांध कर रखा। इसके साथ राजकुमार राव ने भंवरा पांडेय के किरदार में अच्छा रोल अदा किया है। इसके साथ जाह्नवी कपूर ने रूही के किरदार में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा।

इस फिल्म का रिव्यू

रूही फिल्म की कहानी की शुरुआत एक छोटे शहर बागड़पुर से हुई है। इस फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा लोकल न्यूजपेपर में रिपोर्टल का काम करते हैं। इसके साथ पार्टटाइम में किडनैपिंग का काम करते हैं। आपको बता दें कि यह दोनों जिस आदमी के लिए काम करते हैं वह लड़कियों की किडनैपिंग कर उनकी शादी करवाता है। इस बीच यह दोनों रूही यानी जाह्नवी कपूर को किडनैप करते हैं। जिसके बाद राजकुमार राव यानी भंवरा पांडेय को रूही से प्यार होने लग जाता है। इस फिल्म का फर्स्ट हाफ पार्ट काफी कॉमेडी से भरा है लेकिन सेकण्ड हाफ पार्ट थोड़ा कन्फ्यूजिंग हैं।

ये भी पढ़े.....लॉकडाउन बना बर्बादी: चली गई करोड़ों लोगों की नौकरी, तबाह हुई ये सारी कंपनियाँ

फिल्म का डायरेक्शन

रूही फिल्म का डायरेक्शन हार्दिक मेहता ने किया है। इसके साथ इस फिल्म की कहानी मृगदीप लांबा और गौतम मेहरा ने लिखी है। आपको बता दें कि इस फिल्म के राईटर ने काफी हंसाने वाली वन लाइनर का इस्तेमाल किया है। इस फिल्म की यह हंसी वाली वन लाइनर दर्शकों को इस फिल्म को देखने में मजा लाती रहेगी।

ये भी पढ़े.....कनाडा में मोदी की वाह-वाही: सड़कों पर लगे बड़े-बड़े पोस्टर, जानें क्या है वजह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News