Adah Sharma: अपने पापा की मृत्यु के बाद रो भी नहीं पाईं थीं अदा शर्मा, जानिए ! आखिर क्या थी वजह

Adah Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। यकीनन उनके पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे होंगे, जाहिर सी बात है, नहीं ही पड़ेंगे, क्योंकि उनकी फिल्म "द केरल स्टोरी" बॉक्स ऑफिस पर धमाल जो मचा रही है।

Update: 2023-05-29 13:16 GMT
Adah Sharma (Photo- Social Media)
Adah Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। यकीनन उनके पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे होंगे, जाहिर सी बात है, नहीं ही पड़ेंगे, क्योंकि उनकी फिल्म "द केरल स्टोरी" बॉक्स ऑफिस पर धमाल जो मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए चार हफ्ते पूरे होने वाले हैं और भी यह शानदार कमाई कर रही है। हालांकि इसी बीच अदा शर्मा ने अपनी जिंदगी को लेकर एक खुलासा किया, जानिए आखिर क्या है वो।

अपने पिता की मृत्य पर रो नहीं पाईं थीं अदा शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह अपने पिता की मृत्य पर रो नहीं पाईं थीं और साथ ही इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई। रियल लाइफ में अदा कितनी इमोशनल है इस बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने कहा, "रियल लाइफ में मैं कोई भी इमोशन महसूस करती हूं, चाहे वो बहुत ज्यादा गुस्सा हो, या फिर खुशी हो, या दुख हो, मैं रिएक्ट नहीं कर पाती हूं। मैं चाहे जितना ज्यादा गुस्सा हूं, लेकिन मैं किसी पर चिल्लाती नहीं हूं। मैं वो इमोशन कंट्रोल करके अपने अंदर ही दबा लेती हूं, हालांकि मैं ये नहीं कह रही हूं कि ये अच्छी बात है, बल्कि ये हार्मफुल है। लेकिन मैं ऐसी ही हूं।"
उन्होंने आगे कहा, "मुझे याद है जब मेरे पिता गुजर गए थे, मैं बिल्कुल भी नहीं रोई थी, उस वक्त मैं रो ही नहीं पा रही थी। मैं गहरे सदमे में थी और बहुत थकी हुई महसूस कर रही थी। तो मैं रियल लाइफ में किसी भी चीज पर बहुत तेजी से रिएक्ट नहीं करती हूं, इसलिए ये अच्छी चीज है कि मैं एक एक्टर हूं, और उन इमोशंस को ऑनस्क्रीन पर निकाल देती हूं।"

"द केरल स्टोरी" का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम

अदा शर्मा "द केरल स्टोरी" की वजह से काफी चर्चा में आ चुके हैं। जहां एक तरह दर्शक उनकी जमकर तारीफ कर रहें हैं वहीं एक्ट्रेस को ट्रोल करने वाले लोगों की भी कमी नहीं है। "द केरल स्टोरी" को लेकर देशभर में अच्छी खासी कंट्रोवर्सी हुई, लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने इतिहास रच दिया। रिलीज के चौथे हफ्ते भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ही मजबूती के साथ खड़ी हुई है। बताते चलें कि फिल्म की कहानी केरल की सच्ची घटना पर आधारित है।

Tags:    

Similar News