कौन हैं The Kerala Story में अदा संग दिखने वाली 3 लड़कियां? नाम छोटा लेकिन एक्टिंग ने दिया बॉलीवुड के दिग्गजों को हिला

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' को रिलीज हुए आज 16 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म को लेकर विवाद अभी भी जारी है। आइए इन सब के बीच हम आपको फिल्म में अदा शर्मा संग काम करने वाली उन तीन लड़कियों के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Update: 2023-05-22 07:25 GMT
The Kerala Story (Image credit: Instagram)

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी'..... ये इस साल की ऐसी फिल्म है, जिसका नाम इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा है, तो कोई इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहा है। फिल्म को लेकर किसी का कहना है कि फिल्म देश की हर एक बेटी को देखनी चाहिए, तो कोई फिल्म को प्रोपेगंडा बता रहा है। हालांकि, इतने विवादों के बाद भी फिल्म रिलीज हुई और आज बॉक्स ऑफिस पर 185 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर चुकी है।

बेहद शानदार फिल्म है 'द केरल स्टोरी'

आपको जानकार हैरानी होगी कि यह फिल्म केवल 40 करोड़ के बजट में बनी थी और अब इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस बात का सबूत है कि फिल्म की कहानी ही नहीं, बल्कि फिल्म के किरदारों ने भी इस फिल्म को हिट बनाने के लिए इसमें अपनी जान फूंक दी है। इस फिल्म में 4 लड़कियों को दिखाया गया है, जिनमें से एक अदा शर्मा हैं, जिन्हें ज्यादातर लोग जानते ही हैं। जाहिर है इस फिल्म से पहले अदा शर्मा ने और भी कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन जो कामयाबी उन्हें इस फिल्म से मिली, वह आजतक उन्हें किसी फिल्म से नहीं मिल पाई। लेकिन हम बात करते हैं इस फिल्म में अदा शर्मा संग का काम करने वाली उन 3 लड़कियों की, जिन्हें कुछ लोगों ने तो पहली बार इस फिल्म में एक्टिंग करते देखा है। आज हमारी इस स्पेशल रिपोर्ट में हम आपको इन्हीं तीन लड़कियों के बारे में बताएंगे। तो आइए जानते हैं बिना किसी देरी के....

अदा शर्मा जिन्होंने निभाया शालिनी उन्नीकृष्णन का किरदार

बात हम सबसे पहले एक्ट्रेस अदा शर्मा की करते हैं। ‘द केरला स्‍टोरी' में शालिनी उन्नीकृष्णन का किरदार अदा शर्मा ने निभाया है। वह फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अदा शर्मा को फिल्मों आए हुए 15 साल हो गए हैं। उनकी पहली फिल्म 1920 है। फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया था। इस फिल्म के बाद वह 'हंसी तो फंसी', 'फिर', 'कमांडो 2', 'सेल्फी' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा, उन्होंने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि, यह उनकी पहली ऐसी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है। हालांकि, इससे पहले भले उनकी कोई फिल्म हिट ना हुई हो, लेकिन उनकी एक्टिंग ने हमेशा बड़े-बड़े एक्टर्स को पछाड़ा है।

योगिता बिहानी ने निभाया निमाह का किरदार

‘द केरला स्‍टोरी' में निमाह के रोल में योगिता बिहानी ने दमदार एक्टिंग की है। दिल्ली की रहने वाली योगिता बिहानी इससे पहले एकता कपूर के टीवी शो 'दिल ही तो है' शो में नजर आ चुकी हैं, जिसमें वह करण कुंद्रा के अपोजिट लीड प्ले करती नजर आई थीं। इसके अलावा, वह ‘कवच’ में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, फिल्म 'विक्रम वेधा' से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और अब वह ‘द केरला स्‍टोरी' से खबरों में हैं।

सिद्धि इडनानी ने निभाया गीतांजली का किरदार

‘द केरला स्टोरी’ की गीतांजली का किरदार निभाने वाली सिद्धि इडनानी साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। भले ही उन्हें अभी तक बॉलीवुड में नहीं देखा गया है, लेकिन वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से खबरों रहती हैं। सिद्धि ने साल 2018 में साउथ इंडस्ट्री में फिल्म ‘जंबा लकिदी पंबा’ से कदम रखा था। वह इंडस्ट्री में डिंपल क्वीन के नाम से भी फेमस हैं। 'द केरल स्टोरी' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में सिद्धि ने कमाल की एक्टिंग की है। हालांकि, इस फिल्म में सिद्धि का रोल बेहद कम था, लेकिन वाकई कहना पड़ेगा कि उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की है।

सोनिया बलानी ने निभाया आसिफा का किरदार

इस फिल्म में आसिफा का किरदार करने वालीं सोनिया बलानी इन दिनों काफी चर्चा में है। इसका कारण हम आपको आगे बताएंगे, लेकिन इससे पहले आइए थोड़ा उनके बारे में जान लेते हैं। सोनिया हिंदी टीवी शो की 'डिटेक्टिव दीदी' के नाम से मशहूर हैं। वह 'बड़े अच्छे लगते हैं' से लेकर 'तू मेरा हीरो' सीरियल के लिए भी फेमस हैं। आगरा की रहने वाली सोनिया ट्रेंड डांसर भी हैं। टीवी के अलावा भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी डेब्यू फिल्म साल 2016 की 'तुम बिन' थी, वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'बाजार' है, जिसमें वह सैफ अली खान संग देखी गई थीं।

सोनिया बलानी को मिल रही धमकियां

'द केरल स्टोरी' में सोनिया ने नेगेटिव लड़की का रोल प्ले किया था। इसमें वह एक मुस्लिम लड़की बनी थी, जो अन्य लड़कियों का ब्रेन वॉश कर उनको अपने जाल में फंसाती थी। इसी को लेकर जब सोनिया से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है, तो इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया था, "मुझे लोगों द्वारा बहुत ही भद्दे-भद्दे कमेंट मिल रहें हैं, क्योंकि मैंने मूवी में सभी भगवान के बारे में कुछ पावरफुल लाइनें बोली हैं। मुझे पता है कुछ लोग हैं जो इस फिल्म से खुश नहीं हैं लेकिन अगर उन्हें ये अहसास होता है कि ये कहानी सच्ची है और इसका मोटिव सिर्फ सिर सिर्फ टेररिस्ट ग्रुप को जागरूक करना है, शायद तब वे इस फिल्म के बारे में कुछ पॉजिटिव सोच सकेंगे। फिलहाल मैं ट्रोलिंग और बैन पर फोकस न करके इसके पॉजिटिव रिस्पॉन्स पर ध्यान दे रहीं हूं। बहुत से लोग फिल्म को सपोर्ट कर रहें हैं और बात रही धमकी की तो इससे पहले इस तरह के किरदार जिन्होंने ने भी किए हैं उन्हें भी धमकी मिली है।"

Tags:    

Similar News