ऐसी भोजपुरी फिल्में: नाम सुन रोक ना पाएंगे अपनी हंसी, ये फिल्म तो रही सुपरहिट

बॉलीवुड फिल्मों के बाद जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचा है, वो है भोजपुरी इंडस्ट्री। ज्यादा तर लोग भोजपुरी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। हर साल भोजपुरी भाषा में कई फ़िल्में रिलीज़ होती हैं।

Update: 2020-12-08 13:33 GMT
ये भोजपुरी फ़िल्में, नाम सुन रोक ना पाएंगे अपनी हंसी, ये फिल्म तो रही सुपरहिट

बॉलीवुड फिल्मों के बाद जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचा है वो है भोजपुरी इंडस्ट्री। भारत के ज्यादा तर लोग भोजपुरी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। हर साल भोजपुरी भाषा में कई फ़िल्में रिलीज़ होती हैं । जिसे दर्शक भी काफी पसंद करते हैं। लेकिन कई बार देखा गया है कि इन फिल्मों के नाम कुछ ऐसे होते है जिसे सुन कर आपको भी हंसी आ जाए। आज हम आपको ऐसी ही कुछ भोजपुरी फिल्मों के नाम बताने जा रहे है जिसे सुनते ही आपकी हंसी छूट जाएगी।

ये कैसा नाम

फिल्म ‘तोहरे कारन गइल भइसिया पानी में' क्या आप कभी सोच सकते थे किसी फिल्म का नाम ऐसा भी हो सकता है। इस फिल्म में पवन सिंह, सपना थापा, केके गोस्वामी जैसे एक्टर ने काम किया है।

ये भी एक फिल्म है 'मियां आनाड़ी बा बीवी खिलाड़ी बा'। मां गए ऐसे फिल्मों के टाइटल और कही नहीं बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री में ही मिल सकते हैं। जिसे सुनते ही हंस हंस कर पेट में दर्द उठने लगा। वैसे आपको बता दें, ये फिल्म 2007 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें जिसमें बीरबल, योगिनी, युनुस परवेज जैसे कलाकारों ने काम किया था।

यह भी पढ़ें: दिव्या के निधन के बाद देवोलीना ने खोला उनके पति का राज, जान उड़ जाएंगे होश

डायरेक्टर का जवाब नहीं

हंसी कण्ट्रोल करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकी ये रहा अगला फिल्म का नाम 'मार देब गोली मर जईबू'। मन ने बस एक ही सवाल आ रहा है कि इस फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर साहब किस सोच में थे , या फिर अपनी बीवी से लढाई कर के आए थे जिसके चलते उन्होंने फिल्म का यह नाम दे दिया।

ये रहा एक और दमदार फिल्म का दमदार टाइटल 'दम होई जेकरा में उहे गाड़ी खूंटा'। इस फिल्म में रानी चटर्जी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। ये फिल्म 2014 में रिलीज़ हुई थी ।

'ससुरा बड़ा पईसावाला' का नाम तो आपने जरूर सुना होगा। मनोज तिवारी ये फिल्म भोजपुरी की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है।

यह भी पढ़ें… बॉबी देओल ने खास अंदाज में किया धर्मेंद्र को विश, दिखा बाप- बेटे का प्यार

सुपरस्टार रवि किशन की यह फिल्म

रवि किशन की फिल्म 'पंडित जी बताई ना बियाह कब होई' तो ऐसी हिट हुई कि इसके और भाग भी बन गए। हालांकि फिल्म का नाम जरूर कई बार सोचने को मजबूर कर देता है।

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की 'पटना से पाकिस्तान' तो कई लोगों ने देखि ही होगी। यह फिल्म भी काफी पॉपुलर है ।

'गोबर सिंह' फिल्म का नाम रखते हुए डायरेक्टर ने ज़रूर कुछ ना कुछ तो ज़रूर अच्छा सोचा होगा।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान कि सुपर हिट फिल्म 3 इंडियड का भोजपुरी वर्जन ‘3 बुरबक’।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Finale: डेट का हुआ खुलासा, शो में आने वाला है नया ट्विस्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News