बॉलीवुड तक उत्तराखंड तबाही, इन कलाकारों ने जताया दुख, कही ये बात

उत्तराखंड की इस तबाही ने सबको हिला कर रख दिया है। काफी भयानक मंजर देखने को मिल रहा हैं। ऐसे में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सोनू सूद अपनी प्रतिक्रिया ट्वीटर के जरिए दिया है।

Update: 2021-02-07 12:02 GMT
बॉलीवुड तक उत्तराखंड तबाही, इन कलाकारों ने जताया दुख, कही ये बात photos (social media)

मुंबई : उत्तराखंड के चमोली जिले में ग्लेशियर फटने पर भारी तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है। इस तबाही ने ऋषिगंगा के पावर प्रोजेक्ट को पूरी तरह से तबाह कर दिया है। इस आपदा को लेकर उत्तराखंड सरकार ने हेल्पलाइन नंबर को जारी कर दिया है। इस ग्लेशियर के टूटने पर ऋषिगंगा का हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट पूरी तरह से नष्ट हो चूका है। ऐसे में तमाम राज्यों के नेताओं के साथ कई सेलेब्स भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोनू सूद

उत्तराखंड की इस तबाही ने सबको हिला कर रख दिया है। काफी भयानक मंजर देखने को मिल रहा हैं। ऐसे में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सोनू सूद अपनी प्रतिक्रिया ट्वीटर के जरिए दिया है। आपको बता दें कि इस प्राकृतिक आपदा को लेकर सोनू सूद ने ट्वीटर पर उत्तराखंड की जनता से कहा कि 'हम आपके साथ हैं। '

दिया मिर्जा

उत्तराखंड के चमोली जिले में आज की इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया। बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने ट्वीटर पर इस घटना की प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ' हिमालय में बहुत सारे बांधों के निर्माण ने इसे आगे बढ़ाया है। चमोली के लोगों के लिए प्रार्थना। कृपया मदद के लिए आपदा संचालन केंद्र संख्या 1070 या 9557444486 पर संपर्क करें।'



श्रद्धा कपूर

उत्तराखंड की इस घटना को लेकर सभी राज्य के नेताओं के साथ कई कई सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं श्रद्धा कपूर ने अपने ट्वीटर के जरिए कहा कि उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटना सभी को काफी परेशान कर रहा है। वहां हर किसी की सुरक्षा की प्रार्थना कर रहे हैं।



ये भी पढ़े.......उत्तराखंड में जल प्रलय: रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपने ट्वीटर के जरिए उत्तराखंड में ग्लेशियर फटने के दृश्य पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उत्तराखंड वासियों के लिए प्रार्थना की है। इस दृश्य को देखने हुए सभी काफी हैरान दिख रहे हैं और इस घटना में फसे हुए लोगों के लिए देश भर के लोगों की प्रार्थनाएं साथ में हैं।



ये भी पढ़े.......तबाही से यूपी हाई अलर्ट: उत्तराखंड प्रलय का खतरा बढ़ा, योगी ने दिए तत्काल ये आदेश

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News